हरदोई

दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी से लूट, तीन बदमाशों ने हमला कर सर्राफा व्यापारी से 20 हजार की नगदी सहित जेवर और बाइक लूटी

दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी से लूट, तीन बदमाशों ने हमला कर सर्राफा व्यापारी से 20 हजार की नगदी सहित जेवर और बाइक लूटी
x
Robbery from a bullion trader in broad daylight, three miscreants attacked and looted jewelery

सवायजपुर हरदोई। सराफा कारोबारी बाइक से अपनी दुकान खोलने जा रहा था, उसी बीच रास्ते में बैट और स्टिक लिए खड़े युवको ने एक-दम से हमला कर दिया और सोने-चांदी के जेवर, 20 हज़ार की नगदी के अलावा गिरवी-गांठ के सामान से भरा थैला और पल्सर बाइक लूट कर फरार हो गए। सोमवार को दिन-दहाड़े हुई इस तरह की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई है।

जानकारी के अनुसार सवायजपुर कोतवाली के औहदपुर निवासी उमेश यादव पुत्र रामस्वरूप सवायजपुर कस्बे में सराफा का कारोबार करता है। सोमवार को दिन में करीब 11बजे वह पल्सर बाइक से दुकान खोलने के लिए घर से निकला,उसके साथ एक थैला जिसमें सोने-चांदी के ज़ेवर-गहने, 20 हज़ार की नगदी, गिरवी-गांठ का सामान और परिवार वालों के आधार कार्ड रखे हुए थे ,लेकर जा रहा था।

उसी बीच रास्ते में हड़हा गांव के पास होरीलाल की मड़ैया के पास तीन युवक सड़क के किनारे खड़े हुए थे। उनके हाथों में क्रिकेट वाला बैट और स्टिक थे,जैसे ही उमेश उनके पास से निकला,तभी उन युवकों ने उसके ऊपर हमला कर दिया। हमले में उमेश ज़ख्मी हो कर गिर पड़ा,तभी वही तीनों युवक उसका थैला और बाइक लूट कर भाग निकले।

इस तरह लूट की वारदात की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। इस बारे में एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया है कि उमेश यादव की तहरीर पर केस दर्ज किया जा रहा है। साथ ही युवको को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमों को लगाया गया है। उधर ज़ख्मी हुए सराफा कारोबारी को इलाज के लिए सीएचसी सवायजपुर ले जाया गया है। पुलिस सारे मामले की गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है।

अंकित त्रिवेदी हरदोई

अंकित त्रिवेदी हरदोई

    Next Story