हरदोई

छेडछाड की शिकायत की जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर दबंगो ने पीट-पीटकर लिया लहूलुहान

Desk Editor
12 Aug 2022 11:51 AM GMT
छेडछाड की शिकायत की जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर दबंगो ने पीट-पीटकर लिया लहूलुहान
x

यूपी के हरदोई जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां छेड़छाड़ और मारपीट की सूचना पाकर कार्रवाई करने गई पुलिस पर दबंगों ने हमला बोल दिया। जिस वजह से कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया।

जहां हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। बता दें कि मामला हरदोई के थाना अरवल का है। जहां ड्यूटी पर तैनात सिपाही विमल बाबू और होमगार्ड रामवीर को थाना क्षेत्र के रामनगर मुरचिया गांव से मारपीट और छेड़छाड़ की सूचना मिली थी। जिसकी जांच करने के लिए जब वह मौके पर पहुंचे तो उन्हें शिकायत कर्ता मिल गया।

जिसके बाद शिकायतकर्ता के साथ वह लोग आरोपियों के घर जा रहे थे। तभी रास्ते में ही 7-8 पुरुष और महिलाओं ने उन पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। वही बुरी तरह से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। सूचना पाकर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया।

जिनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वहीं घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरपालपुर लाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

Next Story