हरदोई

Hardoi News: खेत में अधेड़ के पड़े होने का वीडियो वायरल, गांव के ही लोगों पर रंजिशन रस्सी से बांधने का आरोप, ASP बोले- मामले में जांच कर की जाएगी कार्रवाई

Shiv Kumar Mishra
29 March 2023 11:08 AM GMT
Hardoi News: खेत में अधेड़ के पड़े होने का वीडियो वायरल, गांव के ही लोगों पर रंजिशन रस्सी से बांधने का आरोप, ASP बोले- मामले में जांच कर की जाएगी कार्रवाई
x

हरदोई। अरवल इलाके में एक अधेड़ के खेत में बंधे होने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें खेत में पड़े अधेड़ की पत्नी शोरगुल मचा रही है। प्रधानी की रंजिश में गांव के प्रधान समेत पांच पर मारपीट कर बांधने का आरोप है। फिलहाल मामले में तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले के जांच में जुटी है।

बताया गया कि अरवल थाना क्षेत्र के खरगपुर निवासी कौशलेंद्र त्रिपाठी रोज की तरह खेत पर टहलने गया था। आरोप है कि इसी दौरान गांव के करीब आधा दर्जन लोगों ने मुंह पर कपड़ा डालकर उसे दबोच लिया। जिसके बाद उसके हाथ पैर -बांध दिए और उत्तर की तरफ बगिया की ओर ले जाने लगे। जिसमें हाथापाई होने लगी तो पीड़ित ने बताया कि दो लोगों को उसने पहचान लिया। जोकि गांव के ही जुगेंद्र सिंह व आदेश उर्फ छुन्नी है तीन अन्य को वह पहचान नहीं सका। बगिया की ओर ले जाते समय वह गांव के लालू के खेत में गिर गया।

हमलावरों के पास हथियार भी थे और वह एक दूसरे से यह कह रहे थे कि गोली ना मारना इसे बांधकर लटका देंगे। पीड़ित ने बताया कि जब वह गिर गया तो हमलावर उसे मृत समझकर छोड़कर भाग गए। हमलावरों के द्वारा चारपाई में प्रयोग की जाने वाली प्लास्टिक की रस्सी से फंदा बनाया गया। जिसके निशान उसके गले पर पड़े है। जब उसके परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्होंने बेहोशी की हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां होश आने पर पीड़ित को घर लाया गया। इस घटना का आरोप पीड़ित कौशलेंद्र त्रिपाठी ने गांव के प्रधान समेत पांच लोगों पर लगाया है।


तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले के जांच में जुटी है। स्थानीय लोगों के मुताबिक किसी ने यह घटना नहीं देखी है। फिर भी पीड़ित ने प्रधानी की रंजिश में घटना होना बताया है। एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक अधेड़ रस्सी से बंधा हुआ पड़ा है। जिसने गांव के प्रधान समेत पांच लोगों पर आरोप लगाया है। पुलिस तहरीर मिलने के बाद मामले के जांच में जुटी है। जांच में जो भी तथ्य आएंगे उसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

अंकित त्रिवेदी की रिपोर्ट

Next Story