हरदोई

यूपी: तमंचे के बल पर लड़की के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप

सुजीत गुप्ता
20 Jun 2021 6:39 AM GMT
यूपी: तमंचे के बल पर लड़की के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप
x
अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने कहा कि सांडी थाने में एक व्यक्ति द्वारा शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया गया है कि उसकी बहन के साथ पांच लोगों ने दुष्कर्म किया है. इसके बाद पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करते हुए विवेचना शुरू कर दी है।

हरदोई. यूपी के हरदोई जिले के सांडी कस्बे में एक दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है जहां पर शौच के लिए खेत में गई लड़की के साथ 5 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. साथ ही घटना के बाद आरोपियों ने लड़की और उसके परिजनों को घर से बाहर नहीं निकलने दिया फिलहाल इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पिता रोडवेज बस के चालक हैं. 15 जून की रात उसकी 15 वर्षीय बहन रात में लगभग 11 बजे शौच के लिए खेतों की तरफ गई थी. इसी दौरान गांव निवासी जंडैली, जीशान, अब्दुल, दिलशाद और तसलीम वहां पहुंच गए. आरोप है कि पांचों युवकों ने तमंचे के बल पर बारी-बारी से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के शोर मचाने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी और चले गए.

आरोप है कि पांचों युवकों ने तमंचे के बल पर बारी-बारी से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के शोर मचाने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी और चले गए। भाई का कहना है कि आरोपी दबंग हैं। इन लोगों ने उसे और परिजनों को घर से ही नहीं निकलने दिया। शनिवार को वह किसी तरह घर से निकलकर सांडी थाने पहुंचा और थानाध्यक्ष अनिल सक्सेना को पूरी घटना की जानकारी दी। घटना का पता चलते ही पुलिस हरकत में आ गई और थानाध्यक्ष ने किशोरी के गांव जाकर मामले की प्राथमिक जांच के बाद घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने कहा कि सांडी थाने में एक व्यक्ति द्वारा शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया गया है कि उसकी बहन के साथ पांच लोगों ने दुष्कर्म किया है. इसके बाद पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करते हुए विवेचना शुरू कर दी है। पांच नामजद में से तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पीड़िता के मेडिकल कराया जा रहा है. इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story