हरदोई

प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर गिफ्ट लेने गए प्रेमी को ग्रामीणों ने जमकर धुना, पुलिस के हवाले

Desk Editor
19 Aug 2022 9:17 AM GMT
प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर गिफ्ट लेने गए प्रेमी को ग्रामीणों ने जमकर धुना, पुलिस के हवाले
x

प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर गिफ्ट लेने गए प्रेमी को ग्रामीणों ने जमकर धुना और पुलिस के हवाले कर दिया। प्रेमी के काफी चोटें आई हैं। घायल का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया।

मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम टुमरकी निवासी विमल श्रीवास्तव पुत्र राम प्रताप श्रीवास्तव शाहाबाद कोतवाली के ग्राम रामपुर हृदय की एक लड़की से मोबाइल पर बात करता था।

मोबाइल पर लगातार बात होने के कारण दोनों के प्रेम संबंध स्थापित हो गए। उधर प्रेमिका के परिजनों ने उसे विमल से बात करते हुए पकड़ लिया। परिजनों ने लड़की को फोन पर प्रेमी को बुलाने के लिए बोला।

परिजनों के सामने लड़की ने गिफ्ट लेने के बहाने गांव बुलाया। प्रेमी विमल श्रीवास्तव गिफ्ट लेने के लिए जैसे ही रामपुर हृदय पहुंचा।

गिफ्ट के रूप में लड़की ने विमल को एक ₹25 का ब्रेसलेट दिया। उसी समय परिजनों और गांव वालों ने कथित प्रेमी को पकड़ लिया और गन्ने से पीटकर जमकर धुनाई की। बेसुध हो चुके विमल को पुलिस के हवाले किया गया।

पुलिस ने विमल का डॉक्टरी परीक्षण कराया। विमल पुलिस हिरासत में है। विमल का कहना है प्रेमिका ने उसे बेसलेट गिफ्ट करने के बहाने अपने घर बुलाया था। वह किसी बुरी नियत से उसके घर नहीं गया था।

Next Story