हरदोई

UP: पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से कटवा दिया, पुलिस के चौकानें वाले खुलासे में निकले तीन प्रेमी

Arun Mishra
6 Feb 2021 9:08 AM GMT
UP: पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से कटवा दिया, पुलिस के चौकानें वाले खुलासे में निकले तीन प्रेमी
x
महिला ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर हत्या का ताना-बाना बुना और घर में ही कुल्हाड़ी से काटकर पति की हत्या कर दी थी.

हरदोई : उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में पुलिस ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है. जिसमें एक युवक की हत्या के बाद पुलसि ने इस घटना में आरोपी पत्नी को गिरफ्तार किया है. दरअसल, हरदोई जिले में 5 दिन पहले हुई एक शख्स की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. 50 वर्षीय अधेड़ की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर की थी. पुलिस का कहना है कि महिला के अवैध संबंधों का पति विरोध करता था. इस बात से नाराज महिला ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर हत्या का ताना-बाना बुना और घर में ही कुल्हाड़ी से काटकर पति की हत्या कर दी थी.

यही नहीं पत्नी ने पति की हत्या का आरोप अपने ही एक प्रेमी पर लगाया था. पुलिस ने जब पूरे मामले की तफ्तीश शुरू की तो हत्याकांड की मुख्य साजिशकर्ता मृतक की पत्नी ही निकली. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और उसके तीन प्रेमियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही हत्याकांड की साजिशकर्ता पत्नी समेत चारों अभियुक्तों के कब्जे से आला कत्ल बरामद कर उन्हें जेल भेज दिया है.


दरअसल, ये मामला हरदोई जिले की कोतवाली बिलग्राम इलाके का है. पुलिस ने थाना क्षेत्र के गांव रामपुर मझियारा के रहने वाले राम अवतार कश्यप की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी चमेली और उसके प्रेमी ऋषिपाल और महिला के गांव के ही विजयपाल और रामसेवक को गिरफ्तार किया है.

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार का कहना है कि 31 जनवरी को सोते समय घर के बाहर राम अवतार कश्यप की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतक राम अवतार की पत्नी चमेली ने अपने प्रेमी ऋषि पाल यादव और गांव के मन्नू व सोनेलाल पर हत्या का आरोप लगाया था. हत्याकांड के खुलासे को लेकर जब पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. हत्याकांड की मास्टरमाइंड मृतक की पत्नी ही निकली.

पुलिस के मुताबिक महिला के ऋषि पाल यादव, रामसेवक और विजयपाल से अवैध संबंध थे. विगत एक साल से महिला ऋषि पाल यादव के साथ रहती थी. 20 दिन पहले ही महिला अपने पति के घर वापस आई थी. ऋषि पाल उसे लेने के लिए महिला के घर आया था, जहां राम अवतार से उसकी तकरार हुई थी. राम अवतार महिला के अवैध संबंधों का विरोध करता था और उसे घर जाने नहीं दे रहा था.

इसके बाद अवैध संबंधों की खातिर महिला ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर साजिश का ताना-बाना बुना और कुल्हाड़ी से काटकर राम अवतार की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्याकांड की मुख्य साजिशकर्ता महिला समेत उसके तीन प्रेमियों को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया है. ऐसे में पुलिस की सक्रियता से दो निर्दोष लोग जेल जाने से बच गए तो वहीं गुनहगार जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए.

Next Story