हरदोई

रानी साहिब कटियारी हास्पिटल की घोर लापरवाही से महिला की मौत

Shiv Kumar Mishra
31 May 2022 2:32 AM GMT
रानी साहिब कटियारी हास्पिटल की घोर लापरवाही से महिला की मौत
x
हरदोई में डाक्टरों की अनदेखी से गई महिला की जान,परिजनों का आरोप

हरदोई रानी साहिब कटियार हॉस्पिटल आए दिन मरीजों को लेकर सुर्खियों में बना रहता है डॉक्टरो को पृथ्वी का भगवान कहां जाने वालो से भरोसा उठता जा रहा है, और परिजनों को क्या मालूम था, कि इस हांस्पिटल में यमराज ने दस्तक दे दी है।

मोटी रकम ऐठने के चक्कर में मरीजों की जिंदगी से हो रहा खिलवाड़ ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में प्रसूताओं का सीजर जबरदस्ती कर दिया जाता है।

मोटी रकम लेने के बाद नही रखा जाता मरीज का ध्यान

आपको बताते चले कि रविवार को परिजनों ने कौशल्या पत्नी सुशील निवासी रसूलपुर थाना बांगरमऊ,जिला उन्नाव महिला को भर्ती कराया गया क्यों कि पेट में तिल्ली का आपरेशन एस,के सिंह द्वारा किया गया था, मरीज की देर रात अचानक तबियत बिगड़ी और उल्टी शुरू हो गई जिससे महिला का पति सुशील घबरा कर डाक्टर को बुलाने के लिए गया लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण डाक्टर मौके पर नही मिले ड्यूटी पर तैनात स्टॉप से गिड़गिड़ाता रहा कि मेरे मरीज को उल्टी आ रही देख लो चलकर लेकिन उसने एक भी नहीं सुनी और वह फिर सो गया, जब वापस लौट कर आया तो उसने देखा पेट में लगे टांके टूट गए और ब्लड निकल रहा और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई ।

अब सवाल यह उठता है कि डाक्टर आपरेशन के लिए मोटी रकम लेते है, परिजन कही से भी उस रकम इकठ्ठा करके अपने मरीज को ठीक कराने की उम्मीद से भर्ती कराते फिर ऐसी लापरवाही क्यों मरीज व परिजनों के साथ लगातार होती चली आ रही है।

उमाशंकर बाजपेई

Next Story