हरदोई

युवक-युवती ने किया सुसाइड: एक दुपट्टे से नीम के पेड़ में लटके थे दोनों के शव, प्रेमी-युगल होने के लगाए जा रहे कयास

युवक-युवती ने किया सुसाइड: एक दुपट्टे से नीम के पेड़ में लटके थे दोनों के शव, प्रेमी-युगल होने के लगाए जा रहे कयास
x
Young man and woman committed suicide: the dead bodies of both were hanging in a neem tree with a scarf, speculations are being made to be lover-couple

हरदोई:हरदोई। बिलग्राम इलाके में एक प्रेमी जोड़े ने नीम के पेड़ से लटककर जान दी है। जिनके शव को देखकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को उतरवाकर कब्जे में लिया है। ग्रामीणों में प्रेम प्रसंग और शादी में अड़चन होने पर फांसी लगाकर जान देने की चर्चा है।

बताते चले कि बिलग्राम थाना क्षेत्र के जफरपुर में एक प्रेमी युगल का शव नीम के पेड़ से लटकता मिला है। जिनको खेत जा रहे लोगों ने देखा तो उनमें हड़कंप मच गया। इसकी भनक लगते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा होने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को उतरवाकर कब्जे में लिया है। ग्रामीणों में प्रेम प्रसंग और शादी में परिजनों के रोड़ा बनने पर आत्महत्या करने की चर्चा है।

फिलहाल मृतक युवक की पहचान शहर कोतवाली क्षेत्र के कुनौली निवासी अनूप कुमार पुत्र सतीश चंद्र के रूप में हुई है, जो नोएडा के हल्दीराम फैक्ट्री में काम करता था, पिछले तीन माह से घर नहीं गया था। युवती की पहचान बिलग्राम थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी रूचि के रूप में हुई है। हालांकि पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि बिलग्राम थाना क्षेत्र में एक युवक और एक युवती ने नीम के पेड़ से लटककर सुसाइड किया है। अभी तक जो जानकारी प्राप्त हुई है वो ये है कि युवक अनूप कुमार कोतवाली सिटी का रहने वाला है और नोएडा में नौकरी करता था।

युवती की भी पहचान हुई है जो कि स्थानीय थाना बिलग्राम की रहने वाली है। सुसाइड के कारण और घटनाक्रम के बारे में अभी विस्तृत जानकारी नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा पड़ताल की जा रही है और शीघ्र इस मामले का निस्तारण किया जायेगा।

Next Story