हरदोई

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

Shiv Kumar Mishra
20 March 2023 5:27 PM GMT
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या
x
पारिवारिक विवाद में आत्महत्या करने की आशंका, प्रयागराज से दो घंटे पहले वापस आया था गांव

हरदोई। हरपालपुर थाना क्षेत्र के भभूती पुरवा गांव में एक युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। संदिग्ध परिस्थितियों में कनपटी से गोली मारकर आत्महत्या करने से परिवार में हड़कंप मच गया। मृतक मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया गया कि हरपालपुर थाना क्षेत्र के लमकन गांव निवासी रामवीर उर्फ नन्हे (35) पुत्र श्री पाल ने कुछ समय पूर्व थाना क्षेत्र के भभूती पुरवा गांव में मकान बना लिया था। जहां वह अपनी पत्नी पूजा व तीन बेटियों और एक बेटे के साथ रह रहा था। रामवीर मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। बीते लगभग एक माह पूर्व वह दिल्ली में मजदूरी करने गया था। जहां से लगभग दस दिन पूर्व वह वापस अपने घर लौट आया। जिसके बाद फिर वह प्रयागराज में मजदूरी के लिए चला गया था।

जहां से सोमवार को वह घर वापस आया और दो घण्टे बाद घर मे रखा 315 बोर का तमंचा लेकर खेतो की तरफ चला गया। जहाँ उसने कनपटी में अचानक गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो वह खून से लथपथ पड़ा मिला। मौके पर पहुंचे लोगो ने पुलिस को घटना की सूचना दी।मौके पर जब तक पुलिस पहुंची तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि हरपालपुर के भभूती पुरवा गांव में एक युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिसके पीछे पारिवारिक विवाद सामने आ रहा है। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तमंचा बरामद कर मामले में अधिक पड़ताल की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Next Story