हाथरस

हाथरस में AAP सांसद संजय सिंह पर हमला, हमलावर ने स्याही फेंकी और हमला किया

Shiv Kumar Mishra
5 Oct 2020 10:16 AM GMT
हाथरस में AAP सांसद संजय सिंह पर हमला, हमलावर ने स्याही फेंकी और हमला किया
x

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह आज गुडिया के गाँव बूलगढ़ी हाथरस में आये हुए है. जहाँ उन्होंने परिजनों से मुलाकात की और उनसे घटना के बारे में विस्तृत बातचीत की. उसके बाद संजय सिंह वहां से निकलकर चल दिए.

उस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने संजय सिंह पर हमला बोल दिया और उनके उपर मारने के उद्देश्य से कुछ हाथ में लेकर दौड़ पड़ा. हालांकि बाद में देखने पर पता चला कि उसके हाथ में स्याही थी जो उसने उनके उपर फेंककर गुस्से का इजहार किया. उस दौरान हमलावर को साथ चल रहे कार्यकर्ताओं ने पकड लिया जहां उसकी जमकर मारपीट भी कर दी गई.


वहीं संजय सिंह ने कहा है कि बलात्कार पीड़िता के परिवार से मिलने के बाद मेरे ऊपर भाजपा कार्यकर्ता द्वारा स्याही फेंकी गई. भाजपा सांसद बलात्कारियों से मिलने जेल पहुँच जाते है और जब संजय सिंह पीड़ित परिवार से मिलने पहुँचे तो उन पर स्याही फेंकी जाती है. इसे रावणराज न कहे तो क्या कहे?

हालांकि इस दौरान बगल में कड़ी पुलिस के सांसद के साथ हो रहे कृत्य को देखती रही. AAP सांसद संजय सिंह पर यह हमला गुड़िया के गांव में हुआ है. संजय सिंह पर स्याही फेंकने की कोशिश की गई. संजय सिंह पूरी तरह सुरक्षित है लेकिन हमलावर स्याही फेंकने में कामयाब हो गया. उनके कपड़े स्याही फेंकने से गंदे हो गये उनके साथ एक आप नेता पर और भी स्याही गिरी है.

Next Story