हाथरस

आखिर यूपी के हाथरस की घटना पर क्यों नहीं पूंछता है भारत अपना सवाल?

Shiv Kumar Mishra
30 Sep 2020 4:14 AM GMT
आखिर यूपी के हाथरस की घटना पर क्यों नहीं पूंछता है भारत अपना सवाल?
x
अब खमोश क्यों है भारत?

हाथरस गैंगरेप पर किस किस चैनल पर डिबेट हुई..? कौनसे हिन्दू वादी संगठन ने निकल कर घटना से आहत होकर सीएम योगी पुतला फूंका? कोई राष्ट्रवादी 56 इंची मर्द भी अगर हाथरस की घटना पर बोला हो तो नाम लिख देना? चारो ओर खामोशी है.

दरअसल मामले हिन्दू मुस्लिम वाला एंगल नहीं है इसलिए कहीं कोई इंकलाब नहीं है. नहीं तो अब तक ड्रामेबाज सड़कों पर लेट लेट कर ड्रामा रच रहे होते. काश ये हाथरस किसी विपक्षी पार्टी के राज में होता तो थूकता है भारत सोनिया एंटोनियो मायनो से सवाल जरूर पूछता और नागपुर वाली ब्रांड ईंट से ईंट बजा देती.

कुछ लोगों के पेट मे दर्द हो रहा है. मीडिया दिखा नहीं रही, क्यों दिखाये भाई? तुम्हे इससे क्या लेना देना. जब सुशान्त रिया की टट्टी पेशाब में ही आप इतनी TRP दे रहे हो. तो वो भला गैंगरेप और उत्पीड़न की खबरें क्यों दिखाए? क्या आपने अपनी बहन बेटी की सुरक्षा की बात की है. चिंता हुई है क्या ? लेकिन बीड़ी सुलगाते हुए,तम्बाकू मीडते हुए,खैनी चबाते हुए मैने आपके मुंह से रिया और सुशान्त की बातें जरूर सुनी है। तो फिर दर्द कैसा झेलो.

अभी जिस तरह से पीडिता के शव का अंतिम संस्कार तक बिना परिजनों की इच्छा के कर दिया गया तो खामोश क्यों हो गया भारत. जब पूरा का पूरा अमला पिछले कई दिनों से इस घटना के सेटल मेंट में लगा हुआ हो तो कौन बोलेगा कुछ बात. चलिए कोई नहीं आप भी खामोश रहें लेकिन जल्द ही आपका नंबर भी आनी वाला है आज नहीं कल..

तब भी नहीं कोई पूंछेगा भारत से सवाल.

Next Story