हाथरस

हाथरस जंक्शन पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अन्दर लापता हुए 3 मासूम बच्चो को सकुशल बरामद कर माता पिता के किया सुपुर्द किया

Shiv Kumar Mishra
11 Dec 2021 10:16 AM GMT
हाथरस जंक्शन पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अन्दर लापता हुए 3 मासूम बच्चो को सकुशल बरामद कर माता पिता के किया सुपुर्द किया
x
परिजनों ने हाथरस पुलिस का किया “धन्यवाद”

हाथरस: दिनाँक 10.12.2021 को थाना हाथरस जंक्शन पर राजकुमार निवासी ग्राम नगला अहीर थाना हाथरस जंक्शन द्वारा सूचना दी कि दिनांक 09.12.2021 को शाम में मेरा पुत्र(उम्र करीब (08 वर्ष) व गांव के अन्य 02 नाबालिग बच्चें जिनकी उम्र क्रमश 07 वर्ष, 11 वर्ष है जो शाम को घर के बाहर आपस मे खेल रहे थे दावत खाने के लिए घर से कही निकल गये व कही गुम हो गए है, बहुत ढूंढने पर भी नही मिल रहे है । सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष हाथरस जंक्शन द्वारा मय पुलिस फोर्स के मौके पर पुहंचकर घटना के बारे में जानकारी की गयी । परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना हाथरस जंक्शन पर सुसंगत धाराओ में अभियोग पंजीकृत किया गया ।

घटना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल द्वारा लापता मासूम बच्चो की सकुशल शीघ्र बरामदगी हेतु क्षेत्राधिकारी सिकन्द्राराऊ के नेतृत्व में तीन टीमों को लगाया गया । जिसके क्रम में शहर के मोहल्लो, बस स्टैंड , ढाबों , रेलवे स्टेशनो व बाजार आदि मे टीमो द्वारा बच्चो की तलाश हेतु अथक प्रयास किये गये । R/T के माध्यम से भी समस्त जोन व रेंज के जनपदो को बच्चो की तलाश हेतु तत्काल सतर्क किया गया तथा आसपास के अन्य जनपदो के थानो मे भी फोन द्वारा अवगत कराया गया ।

उक्त के परिणामस्वरूप आज दिनांक 11.12.2021 को पुलिस अधीक्षक हाथरस के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी सिकन्द्राराऊ के कुशल पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष हाथरस जंक्शन द्वारा मय पुलिस टीम एवं सोशल मीडिया सैल जनपद हाथरस की त्वरित कार्यवाही से तीनो बच्चो को मात्र 24 घण्टे के अन्दर सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया ।

हाथरस पुलिस के इस सराहनीय कार्य की शहर-वासियों द्वारा पुलिस की भूरी-भूरी प्रसंशा की जा रही है तथा परिजनों द्वारा बच्चो को सकुशल अपने संरक्षण में ले लिया गया है । लापता बच्चो के मिलने पर परिवारीजनों द्वारा "हाथरस पुलिस के कार्य की भूरि-भूरि प्रशसा करते हुए धन्यवाद" प्रकट किया है ।

Next Story