हाथरस

हाथरस पुलिस का 'ऑपरेशन प्रहार': एक करोड़ कीमत के गांजे के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
17 July 2021 3:43 AM GMT
हाथरस पुलिस का ऑपरेशन प्रहार: एक करोड़ कीमत के गांजे के साथ तीन अभियुक्त गिरफ्तार
x
एक करोड़ के मादक पदार्थ को बरामद कर हाथरस पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है.

हाथरस: पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल द्वारा अवैध मादक पदार्थों की बरामदगी एवं तस्करी के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान "ऑपरेशन प्रहार" के तहत थाना सासनी पुलिस द्वारा मुखबिर की सटीक सूचना पर लौहर्रा रोड बम्बा पुलिया पर चैकिंग के दौरान मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करते हुये 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की.

अभियुक्तों के कब्जे से 615 किलोग्राम अवैध गांजा (कीमत करीब एक करोड़ रुपये) व तस्करी मे प्रयुक्त एक मैक्स पिकअप गाड़ी नं0. UP 86 T 8285 बरामद हुआ है । गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना सासनी पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

गिरफ्तार अभियुक्तों से की गई पूछताछ में उन्होने बताया कि हम लोग अवैध गांजा को केरल से मंगाते हैं , कमरे किराए पर लेकर माल को उसमें छिपा कर रखते हैं तथा जनपद हाथरस व आस पास के जनपदों में फुटकर में लोगो को बेच कर लाभ कमाते थे. अभियुक्त गणों से गहन और विस्तृत पूछताछ की जा रही है.

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने पुलिस टीम को उनके सराहनीय कार्य के लिये उत्साहवर्धन हेतु ₹25000/- रुपये के नगद पुरस्कार से सम्मानित किये जाने का भी ऐलान किया .

बता दें कि जिस समय एसपी विनीत जायसवाल ने हाथरस जिले की कमान संभाली थी उस समय हाथरस जल रहा था. उसके बाद हाथरस में कानून व्यस्था का राज कायम करके रोज नये नये खुलासे और अपराध पर कंट्रोल करके जिले में एक कीर्तिमान कायम किया है. उनके इस साहसिक और मानवीय कार्य को लेकर उनका जिले के कई संगठन उनका अभिनंदन और स्वागत कर चुके है.

Next Story