हाथरस

आज तक की चित्रा त्रिपाठी से हाथरस एसडीएम ने की बदसलूकी, आखिर क्या छिपा रहे है अधिकारी!

Shiv Kumar Mishra
2 Oct 2020 5:00 AM GMT
आज तक की चित्रा त्रिपाठी से हाथरस एसडीएम ने की बदसलूकी, आखिर क्या छिपा रहे है अधिकारी!
x
पत्रकार चित्रा त्रिपाठी की एसडीएम से तीखी झडप

हाथरस में ऐसा क्या है जिससे सरकार के अधिकारी बड़े भयभीत है और मीडिया तक को गाँव में जाने से रोक रहे है. इस बात पर आज तक की एंकर चित्रा त्रिपाठी से हाथरस के एसडीएम ने बदसलूकी की है. उसके बाद आज तक जागा और चित्रा को लाइव दिखा रहा है कि उसके साथ क्या बदसलूकी हुई है.

चित्रा त्रिपाठी के साथ हुई बदसलूकी पर जब खुद चित्रा ने एसडीएम को लाइव लेकर पूंछा कि आखिर मैंने आपके साथ क्या गलती की और अपने मेरे साथ क्या दुर्व्यवहार किया आप बताइए मीडिया को कि में झूंठ बोल रही हूँ आपने गाली गलौज के अलावा कोई भी बात नहीं बाकी छोड़ी है. अब इस पर सरकार के मंत्री मोहसिना रजा से चित्रा सवाल पूंछ रही है तो मंत्री अपने एसडीएम का बचाब कर रहे है.

जबकि कांग्रेस की नेता अलका लांबा ने बीजेपी के मंत्री मोहिसिन रजा और बीजेपी सरकार के खिलाफ जनकर अपशब्दों का प्रयोग किया. उसके बाद दोनों में चैनल पर काफी तीखी झडप हो गई. उसके बाद आज तक की एंकर खुद बीजेपी का बचाव करती नजर आई और उस घटना को राजस्थान की और मोडती नजर आई. आज चित्रा तो कल दुसरा पत्रकार इसका शिकार होगा.

मीडिया ने आज भी अगर सहीं खबरों को दिखाना शुरू नहीं किया तो आप दोनों जगहों से मारे जायेंगे सरकारी अधिकारी आपको खबर पर पीटेंगे तो आम जनता आपको झूंठी और बनाबटी खबरों पर ललकारेगी. अभी भी समय है चेत जाओ और जनता की आवाज एक बार फिर बुलंद करो जैसे पहले करते रहे.

Next Story