हाथरस

Hathras Breaking News: सड़क दुर्घटना में 6 कांवड़ियों की मौत मामले में हाथरस एसपी पर गिरी गाज, तत्काल चार्ज छोड़ने का निर्देश

Shiv Kumar Mishra
24 July 2022 9:15 AM GMT
Hathras Breaking News: सड़क दुर्घटना में 6 कांवड़ियों की मौत मामले में हाथरस एसपी पर गिरी गाज, तत्काल चार्ज छोड़ने का निर्देश
x

Hathras Breaking News : हाथरस. यूपी के हाथरस में हुए सड़क दुर्घटना में 6 कांवड़ियों की मौत मामले में पुलिस अधीक्षक विकास वैद्य पर बड़ी कार्रवाई की गई है. उन्हें पुलिस अधीक्षक के पद से हटा सिया गया है. उनकी जगह देवेश पांडे को जिले का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है. देवेश पांडे को तत्काल चार्ज लेने का भी निर्देश दिया गया है. विकास वैद्य का तबादला कर उन्हें सेनानायक, मिर्जापुर के पद पर भेजा गया है.

बता दें कि शुक्रवार की रात हाथरस में तेज रफ्तार डंपर ने कांवड़ियों को रौंद दिया, जिसमें 5 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा. दरअसल, ये कांवड़िये हरिद्वार से कांवड़ में जलभर अपने जनपद ग्वालियर की तरफ जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी और 6 लोगों की मौत हो गई.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक विकास वैद्य पर लापरवाही का आरोप लगा. जिसके बाद सरकार ने इसे गंभीरता से लेते हुए उन्हें पद से हटा दिया. अब उन्हें 39वीं वाहिनी पीएसी सेनानायक मिर्जापुर भेजा गया है. उनकी जगह 39वीं वाहिनी पीएसी सेनानायक देवेश पांडे को हाथरस का नया एसपी बनाया गया है.

Next Story