हाथरस

एसपी हाथरस ने चन्दपा थाना क्षेत्र के गाँव बघना मे किया पीस कमेटी की बैठक का आयोजन

Shiv Kumar Mishra
9 Oct 2020 12:32 PM GMT
एसपी हाथरस ने चन्दपा थाना क्षेत्र के गाँव बघना मे किया पीस कमेटी की बैठक का आयोजन
x

हाथरस : पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के निर्देशानुसार थाना चन्दपा क्षेत्र के गाँव बघना में पीस कमिटी की मीटिंग का आयोजन किया गया। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सदर, क्षेत्राधिकारी सादाबाद व थाना प्रभारी चन्दपा द्वारा ग्राम प्रधान, विभिन्न धार्मिक समुदाय के संभ्रान्त व्यक्ति सहित डिजिटल वालंटियर्स के सदस्यो के साथ पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। पीस कमेटी की बैठक में सभी धर्म वर्ग के लोग शामिल हुए।

बैठक में आये सभी नागरिकों को क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए दिए गये उनके सहयोग हेतु धन्यवाद दिया। बैठक में मौजूद लोगों को बताया गया कि कोरोना महामारी व गाँव बूलगढी के प्रकरण को दृष्टिगत रखते हुए धैर्य और संयम बनाये रखे। जिससे हाथरस में आपसी भाईचारा एवं सौहार्द कायम रहे व जिले में शांति व्यवस्था का माहौल बना रहे। सोशल मीडिया पर अवांछनीय और उत्तेजक पोस्टों पर बिना पुष्टि के कतई विश्वास न करें और इनके बहकावे में आकर कोई ऐसा कृत्य न करे, जिससे जनपद हाथरस में अमन चैन एवं सांप्रदायिक सौहार्द प्रभावित हो । सोशल मीडिया का प्रयोग बहुत सोच समझकर करे।


पुलिस-प्रशासन द्वारा सभी से अपील की गयी कि अफवाहों पर ध्यान न दे । बैठक में मौजूद सभी वर्गों के लोगों ने अपने विचार रखे और शासन, प्रशासन व पुलिस का सहयोग देने व हर परिस्थिति में सहयोग देने के लिए आश्वस्त किया । इसके साथ ही उपस्थित सभी लोगो से वैश्विक महामारी कोविड-19 के प्रसार को रोकने के दृष्टिगत सभी से मास्क लगाने/लगातार हाथ धोने/सैनेटाइजर का इस्तेमाल करने की अपील की गयी ।

Next Story