हाथरस

UP : हाथरस में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में खाटू श्याम दर्शन करने जा रहे तीन कार सवार लोगों की मौत

Arun Mishra
3 Nov 2022 5:17 AM GMT
UP : हाथरस में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में खाटू श्याम दर्शन करने जा रहे तीन कार सवार लोगों की मौत
x
जिन लोगों की मौत हुई हे, वो सभी बरेली में एक कार कंपनी में नौकरी करते थे।

हाथरस : यूपी में आज सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। हाथरस जिले के कोतवाली हसायन के जाऊ नहर के पास गुरुवार की तड़के ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमे कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का उपचार जिला अस्पताल में कराया गया है। जिला बरेली से एक निजी कंपनी में काम करने वाले आठ युवक खाटू श्याम भगवान के दर्शन करने के लिए बुधवार की दो कारों से निकले थे।

गुरुवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे जाऊ नहर के निकट ट्रक और कार की टक्कर हो गई। जिसमे कार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सिकंदराराऊ से जिला अस्पताल लाया गया। हादसे में तीन लोगो की मौत हो जाने के बाद इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। तीनो शव को पोस्टमार्टम के लिए के लिए भेज दिया। हादसे की जानकारी मिलने पर डीएम रमेश रजन ओर एसपी देवेश पांडेय पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए।

हादसे की जानकारी लगने के बाद मर्तको के परिजन हाथरस के लिए रवाना हो गए। हादसे में कार सवार 26 वर्षीय जय प्रताप पुत्र भानू प्रताप निवासी बन्नो वाल नगर थाना इज्जत नगर, 35 वर्षीय अभिषेक सक्सेना पुत्र गोपाल निवासी पसतौर थाना बी बी नगर और 27 वर्षीय आशीष मौर्य पुत्र शंकर लाल निवासी गाम खेलम थाना अलीगंज जिला बरेली की मौत हो गई। जबकि मनोज शर्मा पुत्र राम शरण शर्मा निवासी आकचा एकलेव थाना इज्जत नगर गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल के छोटे भाई सर्वेश ने बताया की जिन लोगों की मौत हुई हे, वो सभी बरेली में एक कार कंपनी में नौकरी करते थे। बुधवार की रात 11 बजे दो कार के जरिए खाटू श्याम मंदिर के दर्शन करने के लिए निकले थे। एसपी देवेश पांडेय का कहना हे की हादसे में तीन युवकों की मौत हुई है। पोस्टमार्टम कराया जा रहा हे।

Next Story