हाथरस

यूपी में बड़ा ट्रेन हादसा, कोहरे के चलते स्टेशन पर चार लोंगों की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत

Special Coverage News
24 Jan 2019 4:12 AM GMT
यूपी में बड़ा ट्रेन हादसा, कोहरे के चलते स्टेशन पर चार लोंगों की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत
x

उत्तर प्रदेश के हाथरस में कोहरे से आई मौत की ट्रेन. हाथरस रोड स्टेशन पर ट्रेन में बैठने लोंगों को कोहरे के चलते ट्रेन आने का आभास नहीं हुआ. इस घटना में चार लोगों की कोटा पटना एक्सप्रेस से कटकर मौत हो गई. मृतकों में एक ही परिवार के 3 सदस्य है और एक अज्ञात है जिसकी अभी पहचान नहीं हो सकी.


मिली जानकारी के अनुसार हाथरस जिले की हाथरस रोड स्टेशन कोलकाता दिल्ली ट्रैक पर है. जिस से एक लाइन मथुरा से लखनऊ वाया कासगंज कानपुर भी जाती है. इस लाइन पर चलकर कोटा पटना एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार लोंगों की दर्दनाक मौत हो गई है. इन चार लोंगों को कोहरे के चलते ट्रेन के आने का आभास नहीं हुआ और जब हुआ तो काफी देर हो चुकी थी. मरने वालों में तीन लोग एक ही परिवार के है जबकि एक व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो पाई है.


हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव रामपुर से यह एक ही परिवार के 3 लोग एटा में अपने भाई से मिलने के लिए हाथरस रोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने जा रहे थे.मृतकों में शेष कुमार पुत्र सुरेश चंद्र, ऋषभ पुत्र शेष कुमार, सवू पुत्री संजय शामिल है. अभी एक व्यक्ति की शिनाख्त के प्रयास जारी है. घटना की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुच गयी है.

Next Story