हाथरस

हाथरस में PET परीक्षा देने आये युवक को महिला ने जमकर चप्पल बरसा दीं एक आरोपी गिरफ्तार....

Desk Editor
19 Oct 2022 9:28 AM GMT
हाथरस में PET परीक्षा देने आये युवक को महिला ने जमकर चप्पल बरसा दीं एक आरोपी गिरफ्तार....
x

यूपी के हाथरस जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। फिरोजाबाद के रहने वाले एक युवक की घूंघट में आई महिला ने जमकर पिटाई कर दी। महिला ने युवक को जमीन पर गिराकर 12 सेकेंड में 11 बार चप्पलें बरसा दीं। इस दौरान युवक जमीन पर पड़ा-पड़ा बिलखता रहा। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि युवक की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

PET परीक्षा देने आया था युवक

जानकारी के मुताबिक, फिरोजाबाद के एक गांव में रहने वाला युवक बीते रविवार को हाथरस के बागला इंटर कॉलेज में सुबह की पाली में पीईटी परीक्षा में शामिल होने आया था। परीक्षा के बाद दोपहर को अपने साथी के पास दूसरे परीक्षा केंद्र पर जा रहा था। इस दौरान उसे रास्ते में कुछ लोगों ने घेर लिया। तभी घूंघट में एक महिला आई और आते ही युवक पर चप्पलों की बरसात कर दी।

महिला ने 12 सेकेंड में मारी 11 बार चप्पल

महिला ने युवक को जमीन पर गिराकर चप्पलों से जमकर पीटा। महिला ने महज 12 सेकेंड में युवक को 11 बार चप्पल मारीं। इस दौरान युवक जमीन पर पड़ा-पड़ा चिल्लाता रहा, लेकिन महिला को रहम नहीं आया।

वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार

इस पूरे घटनाक्रम का वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला, रोते-बिलखते एक युवक को चप्पल से पीटती है। तभी भीड़ से आवाज आती है कि पुलिस आ रही है। इस सुनकर महिला और उसके साथ मौजूद लोग वहां से चंपत हो जाते हैं। पीड़ित ने पुलिस से मामले की शिकायत की। हाथरस पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रकरण के संबंध में थाना कोतवाली नगर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत है। पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए मारपीट करने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Next Story