उत्तर प्रदेश

पति की हुई जहरीली शराब से मौत, पत्नी ने डिप्रेशन में फांसी लगाकर दी जान

Sakshi
26 March 2022 11:50 AM GMT
पति की हुई जहरीली शराब से मौत, पत्नी ने डिप्रेशन में फांसी लगाकर दी जान
x
जहरीली शराब से पति की की मौत के बाद पत्नी डिप्रेशन में चली गई थी, पत्नी ने घर में फांसी लगा कर खुदखुशी कर ली। 

बिहार से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि यहां नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के अंतर्गत छोटी पहाड़ी मोहल्ले में जहरीली शराब से पति की की मौत के बाद पत्नी डिप्रेशन में चली गई थी। जिसके बाद पत्नी ने घर में फांसी लगा कर खुदखुशी कर ली। मृतका स्व. दीपक पासवान की पत्नी सावित्री देवी है। माता-पिता की मौत के बाद अब एक साल का मासूम बच्चा अनाथ हो गया।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि सावित्री देवी अपने बच्चे के साथ घर में अकेली थी। बिजली बिल जमा करने के लिए सावित्री देवी की सास बिजली ऑफिस गई हुए थी। तभी घर मे खुद को अकेला पाकर सावित्री देवी ने पंखे के सहारे फंदे से लटक जाना दे दी। घर के सदस्य जब वापस लौट कर आए तो घर के बाहर का दरवाजा बंद था। बगल के घर से जब खिड़की से झांक कर देखा तो सावित्री देवी फंदे से झूल रही थी।

दरअसल बीते 16 जनवरी को जहरीली शराब पीने से एक दर्जन लोगों की मौत इलाके में हुई थी। उसी दौरान जहरीली शराब पीने से सावित्री देवी के पति दीपक पासवान की भी मौत हो गई थी। तभी से सावित्री देवी पति के मौत के बाद डिप्रेशन में चल रही थी। एक साल के मासूम बच्चे को छोड़ सावित्री देवी ने फंदे से लटक अपनी इह लीला समाप्त कर ली।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। सोहसराय थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि पति की मौत के बाद पत्नी अवसाद में चल रही थी। शव को पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया चल रही है।

Next Story