उत्तर प्रदेश

पति शराब के नशे में था धुत, पत्नी और बेटी की बेरहमी से कर दी हत्या

Sakshi
7 Feb 2022 8:37 AM GMT
पति शराब के नशे में था धुत, पत्नी और बेटी की बेरहमी से कर दी हत्या
x
शराब के नशे में धुत पति ने अपनी टीचर पत्नी और सात साल की बेटी के सिर पर किसी भारी हथियार से वार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया

गुड़गांव से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है| यहां एक शराबी पति ने दो हत्याओं को अंजाम दिया है| बता दें कि शराब के नशे में धुत पति ने अपनी टीचर पत्नी और सात साल की बेटी के सिर पर किसी भारी हथियार से वार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मां-बेटी को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया, जबकि बेटी को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि भांगरौला निवासी दीपक का रविवार सुबह शराब के नशे में पत्नी रजनेश (32 वर्ष) से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। गुस्साए दीपक ने तड़के लगभग चार बजे पहले पत्नी के सिर में भारी हथियार से कई वार किए। पत्नी जमीन पर गिर गई तो आरोपी ने सात साल की बेटी विधि के सिर पर भी वार किया। उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सुबह नौ बजे घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पत्नी व बेटी को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां दोनों की मौत हो गई।

रुपए के लिए करता था मारपीट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतका रजनेश के भाई दिनेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दीपक नशे का आदी था और रोजाना शराब पीता था। पत्नी रजनेश निजी स्कूल में टीचर थी। दीपक रोजाना उससे रुपयों के लिए झगड़ा करता था। रुपये नहीं देने पर मारपीट करता था।

पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद रजनेश का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया, जबकि बेटी विधि का पोस्टमॉर्टम सोमवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में होगा। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर दीपक माथुर ने बताया कि रजनेश के सिर में काफी चोट थी। सिर के अंदर ब्लीडिंग होने से मौत हुई है। उन्होंने बताया कि उसके सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया है।

वहीं इस मामले को लेकर खेड़की के एसएचओ का कहना है कि ''हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द आरोपी पति को गिरफ्तार किया जाएगा। उसके बाद ही हत्या के सही कारण का पता चलेगा।''

Next Story