उत्तर प्रदेश

पति ने दिया साथ तो हैवान बना ससुर किया बहु का बलात्कार

Satyapal Singh Kaushik
20 Jun 2022 3:45 PM GMT
पति ने दिया साथ तो हैवान बना ससुर किया बहु का बलात्कार
x
वंश बढ़ाने के नाम पर ससुर करता रहा बहु के साथ दुष्कर्म

आगरा जिले में रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. वंश बढ़ाने के नाम पर जिले के रहने वाली महिला के साथ उसके ससुर ने जबरन संबंध बनाए. आरोप है कि इस कृत्य में महिला का पति और सास और ननद ने भी साथ दिया. यह सिलसिला शादी के पहले दिन से शुरू हो गया था. ससुराल वालों के चंगुल से छूटकर मायके पहुंची महिला अपने परिजनों से आपबीती बताई. इसके बाद सोमवार को एसएसपी सुधीर कुमार सिंह को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. एसएसपी ने फतेहाबाद सीईओ को जांच कर कार्रवाई के लिए आदेश दिए हैं।

बहु ने किया ससुर की शिकायत

शिकायत देने पहुंची पीड़िता ने पीड़िता ने बताया कि फरवरी 2022 में उसका विवाह दिल्ली निवासी एक युवक के साथ हुई थी. जो वर्तमान में राजा खेड़ा रोड शमशाबाद आगरा में रहते हैं. पीड़िता का आरोप है कि उसके मां-बाप ने धूमधाम से शादी की थी. पीड़िता के मुताबिक उसका पति कामता प्रसाद उर्फ भोला शादी के पहले ही दिन अपने पिता को उसके कमरे में भेज दिया. इसके बाद ससुर ने जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया।

वंश बढ़ाने के नाम पर ससुर ने किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि ससुर ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया और कहा कि तुम्हारा पति वंश को आगे नहीं बढ़ा सकता. इसलिए वंश को बढ़ाने के लिए उसके साथ संबंध बनाने पड़ेंगे. वहीं ससुराल वालों ने भी कहा कि समाज में अपने बेटे की अच्छी छवि बनानी है, इसलिए ससुर के साथ संबंध बनाने पड़ेंगे. पीड़िता के अनुसार जब भी उसने विरोध करना चाहा तो ससुराल वालों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की. इसके साथ ही धमकी दी कि मुंह खोला तो जान से मार देंगे. एसएसपी आगरा सुधीर कुमार सिंह ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए सीईओ फतेहाबाद को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story