उत्तर प्रदेश

मुसलमान सड़कों पर उतरेआएगा तो संभालना होगा मुश्किल, कांग्रेस नेता का भड़काऊ बयान

Sakshi
21 April 2022 1:10 PM GMT
मुसलमान सड़कों पर उतरेआएगा तो संभालना होगा मुश्किल, कांग्रेस नेता का भड़काऊ बयान
x
कांग्रेस (Congress) नेता और अक्सर विवादों में रहने वाले मौलाना तौकीर रजा (Tauqeer Raza Khan) ने एक बार फिर भड़काऊ बयान बाजी की है।

देश भर में विवादों का माहौल चला रहा है, लाउडस्पीकर विवाद (Loudspeaker Row) हो चाहे हिजाब विवाद (Hijab Controversy) या फिर हिंसा करने वालों पर कार्रवाई करना। इस पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं रोज नेताओं के नए नए बयान सामने आते है जो इन मुद्दों को बढ़ाने का काम करते हैं।

बता दें कि कांग्रेस (Congress) नेता और अक्सर विवादों में रहने वाले मौलाना तौकीर रजा (Tauqeer Raza Khan) ने एक बार फिर भड़काऊ बयान बाजी की है। लाउड स्पीकर (Loud Speaker Row) और अजान विवाद (Azan Controversy) पर मौलाना तौकीर रजा ने धमकी देते हुए कहा है कि जिस दिन मुसलमान सड़कों पर उतरेगा किसे के कब्जे में नहीं आएगा। तौकीर रजा ने पीएम मोदी को दूसरा धृतराष्ट्र बताते हुए कहा है कि यदि उनका यही रुख रहा तो देश को महाभारत से कोई नहीं बचा सकता है।

बता दें कि तौकीर रजा ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि 10 दिन बाद बैठक किया जाएगा और एक बार फिर जेल भरो आंदोलन किया जाएगा। तौकीर रजा ने कहा है कि 'जिस दिन मुसलमान सड़कों पर आएगा उस दिन फिर किसी के कब्जे में नहीं आने वाला है। मैं हुकूमत को चेतवनी देता चाहता हूं खासतौर पर नरेंद्र मोदी सरकार को कि यदि उन्होंने तरीका तुरंत नहीं नहीं बदला, और उनकी खामोशी, तुम सबके प्रधानमंत्री हो तुम्हारे मुल्क में इस तरह की बेइमानी हो रही है।'

बता दें कि कांग्रेस नेता तौकीर रजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए उन्हें धृतराष्ट्र बताया है और कहा है कि 'उन्हें तुरंत धृतराष्ट्र की भूमिका से बाहर आना चाहिए और ऐसा कोई मजबूत निर्णय लेना चाहिए, जिससे इस तरह के माहौल को कंट्रोल किया जा सके। यदि मोदी धृतराष्ट्र बने रहे तो देश को महाभारत से कोई नहीं बचा सकता है।'

Next Story