जालौन

मृत युवक पर मारपीट और धोखाधड़ी का मामला दर्ज, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

मृत युवक पर मारपीट और धोखाधड़ी का मामला दर्ज, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
x

जालौन जिले के उरई कोतवाली पुलिस ने मृत युवक पर मारपीट और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। एफआईआर के आरोपी की दो दिन पहले ही फांसी लगाने से मौत हुई थी। मामले की सूचना फैली तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, एसपी रवि कुमार ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिये हैं। साथ ही शहर कोतवाल को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया है।

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राजेंद्र नगर से जुड़ा हुआ है। शनिवार को यहां के रहने वाले सागर गुप्ता ने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने उसके शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इसके बाद में मृतक सागर के खिलाफ उसकी पत्नी पूजा ने कोतवाली में मारपीट व धोखाधड़ी की तहरीर दी थी, जिस पर उरई कोतवाल विनोद पांडेय के आदेश पर मारपीट व धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

परिजनों ने बताया कि सागर ने पूजा के साथ प्रेम विवाह किया था। पर पत्नी का आरोप है कि सागर उसके साथ मारपीट करता था।इस पूरे मामले में पुलिस की चूक यह हो गई कि जो व्यक्ति मर चुका था। उस पर रिपोर्ट कैसे दर्ज कर ली गई। पुलिस अधीक्षक रवि कुमार का कहना है कि मृत व्यक्ति के खिलाफ रिपार्ट दर्ज का मामला संज्ञान में आया है। पूरे मामले की जानकारी के लिए अपर पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए गए है। एफआईआर जल्दबाजी में हुई है या किसी गलतफहमी में। इसकी गंभीरता से जांच कराने के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



Next Story