जालौन

बीच सडक पर शराब के नशे में धुत सिपाही और होमगार्ड की बीच सडक पर जूतम जूता

Desk Editor
6 Sep 2022 8:18 AM GMT
बीच सडक पर शराब के नशे में धुत सिपाही और होमगार्ड की बीच सडक पर जूतम जूता
x

उत्तर प्रदेश के जालौन में पुलिस विभाग की सरेआम किरकिरी कराते हुए सिपाही और होमगार्ड आपस में ही भिड़ गए। बीच सड़क पर हो रही दोनों की जूतम पैजार का पहले तो मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने मजा लिया और बाद में इस घमासान का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लेते हुए बीच सड़क पर विभाग की किरकिरी कराने वाले सिपाही को सस्पैंड करते हुए क्षेत्राधिकारी को जांच के निर्देश दिए हैं। सोमवार को सोशल मीडिया पर एक सिपाही और होमगार्ड के बीच मारपीट होने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे रामपुरा थाना क्षेत्र के जगम्मनपुर का होना बताया जा रहा है।

वीडियो के मुताबिक पुलिस विभाग की डायल 112 पीआरवी पर सिपाही धर्मवीर सिंह के साथ होमगार्ड सुनील कुमार ड्यूटी कर रहा था। दोनों के बीच शराब पीने के दौरान विवाद हो गया और विवाद इतना आगे तक जा पहुंचा कि दोनों बीच सड़क पर ही आपस में मारपीट करने लगे। सिपाही और होमगार्ड के बीच सड़क पर जूतम पैजार होते देख मौके पर तमामबीनों की भीड जमा हो गई।

हालांकि पीआरवी पर तैनात अन्य पुलिसकर्मियों ने दोनों के बीच हस्तक्षेप करते हुए मामले को शांत कराने का प्रयास किया। लेकिन दोनों के बीच मारपीट का सिलसिला जारी रहा। राहगीरों की भीड़ में शामिल किसी व्यक्ति में सिपाही और होमगार्ड के बीच चल रही जूतम पैजार का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला जब पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचा तो उन्होंने मारपीट के आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है। पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार ने मामले की जांच के निर्देश क्षेत्राधिकारी को दिए हैं और होमगार्ड के खिलाफ कमांडेंट को लिखकर भेज दिया है।

Next Story