जालौन

लूट की कार के साथ 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सुजीत गुप्ता
14 Nov 2021 10:19 AM GMT
लूट की कार के साथ 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

जालौन। थाना एट के पिरोना चौकी क्षेत्र के हाइवे पर दिनांक 11.11.2021 को हुई कार लूट की घटना का थाना एट पुलिस एवं सर्विलांस व एस.ओ.जी. की संयुक्त टीम को सफलता हाथ लगी है जिसमें लूट से संबन्धित 01 अन्तर्राज्यीय व 03 अन्तर्जनपदीय अभियुक्तगण को लूट की कार व अवैध असलाहा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया।

दिनांक 13.11.2021 को वादी श्री विकास दीप पुत्र किशोर नि0 के.डी.ए. कॉलोनी रामपुरम श्याम नगर थाना चकेरी जनपद कानपुर की तहरीरी सूचना पर थाना एट में मु0अ0सं0 187/2021 धारा 394/328 भादवि बनाम 03 व्यक्ति अज्ञात के विरूद्ध पंजीकृत कराया गया । जिसमें वादी के भाई राजदीप को दिनांक 11.11.2021 समय करीब 3.15 बजे दिन में घण्टाघर कानपुर रेलवे स्टेशन से तीन अज्ञात व्यक्तियों ने उरई के लिये बुक कराया वहां से चलने के उपरान्त चाय में नशीला/जहरीला पदार्थ देकर कार व मोबाइल लूट लेने के सम्बन्ध में पंजीकृत कराया गया था ।

इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक जालौन द्वारा उक्त अभियोग में वांछित व अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं लूटी गयी कार की बरामदगी हेतु अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी कोंच के नेतृत्व में थाना एट पुलिस एवं सर्विलांस व एस.ओ.जी. की संयुक्त टीम को लगाया गया था। जिसका सफल अनावरण करते हुये लूट करने वाले 04 अभियुक्तगण को लूट की कार के साथ गिरफ्तार किया गया ।

पुछतांछ मे गिरफ्तार अभियुक्तगण द्वारा बताया कि दिनांक 11.11.2021 को समय करीब 3 बजे दिन में कार को हम लोगो द्वारा उरई के लिये बुक की थी इसका चालक हमें घण्टाघर कानपुर से उरई ला रहा था हम लोगों ने कालपी के पास चाय पी और एक चाय में नशीला पाउडर मिलाकर कार चालक को दे दी कुछ देर बाद वह बेहोश हो गया और हम लोगो ने चालक को पीछे लेटा कर एट टोल से काफी दूर रोड़ के किनारे फेंक कर कार लेकर भाग गये थे। हम लोग पुलिस से बचते हुये कार को लेकर जनपद गोण्डा बेचने जा रहे थे कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया ।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story