जालौन

जालौन पुलिस का बड़ा खुलासा: 8 लाख में दी थी अपने पतिदेव की सुपारी, प्रेमी की मदद से रची हत्या की साजिश

Shiv Kumar Mishra
27 Aug 2023 2:24 PM GMT
जालौन पुलिस का बड़ा खुलासा: 8 लाख में दी थी अपने पतिदेव की सुपारी, प्रेमी की मदद से रची हत्या की साजिश
x
150 सीसी कैमरो ने खोला राज, शूटर और पत्नी अरेस्ट... पति की मेहनत की कमाई थमा दी थी शूटरो को

जालौन में एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।महिला पर अपने पति की हत्या की साजिश रचने का आरोप है। बताया जा रहा है कि मामूली सी कहासुनी के बाद पत्नी ने पतिदेव का काम तमाम करने के लिए ऐसी साजिश रची जिससे किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. यहां पत्नी ने पति की मेहनत की कमाई के 8 लाख रुपये से उसी के मौत की सुपारी दे दी।

यहां पर 12 अगस्त को सुबह टहलने निकले संजय राजपूत पर तमंचे से गोली मार उसे घायल कर दिया गया. काफी दूर तक उसे दौड़ाया भी गया. इसी बीच कुछ लोगों के आने की आहट सुनाई दी तो बदमाश वहां से फरार हो गए। 12 अगस्त की सुबह एएसपी जालौन घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे।5 दिनों तक पुलिस घटना के खुलासे के लिए डेढ़ सौ से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले. पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि हत्या की साजिश रचने वाला कोई और नहीं पीड़ित की पत्नी है।

पुलिस को गुमराह करती रही कलयुगी पत्नी..

अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी के मुताबिक ''12 अगस्त को उरई कोतवाली क्षेत्र में एक गोलीकांड की घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने इस ब्लाइंड गोलीकांड के खुलासे के लिए 150 सीसीटीवी कैमरो के फुटेज खंगाले. पुलिस की जांच में कुछ अहम सुराग हाथ लगे जिसकी मदद से घटना का खुलासा हो सका. इस वारदात के पीछे उसकी पत्नी ही मास्टरमाइंड निकली उसने अपने मित्र की मदद से यह पूरी साजिश रच डाली। 8 लाख रुपए में हत्या का सौदा किया गया था। 12 अगस्त को संजय अपने कुत्ते को टहलाने घर से निकला था तब उसे पर गोली चलाई गई. लेकिन शूटरों का निशाना चूक गया. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने घायल पूर्व प्रधान की पत्नी अंजलि और अभियुक्त विनोद केवट पुत्र ग्यासी निवासी नादिया पंडोखर जिला दतिया, जितेंद्र केवट पुत्र स्व. जगदीश केवट निवासी काजीपाठा थाना भांडेर जिला दतिया, रविंद्र माली उर्फ ड्राइवर पुत्र रामकिशन मुहल्ला कटरा समथर जिला झांसी को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों की निशानदेही से एक तमंचा 315 बोर व एक अदद खोखा कारतूस चैंबर में फंसा हुआ बरामद किया। पुलिस ने जब अभियुक्तों से पूछताछ की तो बताया गया कि घायल की पत्नी अंजलि ने अपने स्कूल समय के दोस्त उपेंद्र कुमार यादव उर्फ मोनू पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी वार्ड नं. 10 काजीपाठा थाना भांडेर जिला दतिया मध्यप्रदेश के साथ मिलकर पति की हत्या करने की साजिश रची थी।

Next Story