जालौन

एसपी जालौन ने किया बड़ा खुलासा, ट्रक ड्राइवर से लूटी गई रकम समेत चारो आरोपी मय बुलेरो गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
13 Sep 2021 11:26 AM GMT
एसपी जालौन ने किया बड़ा खुलासा, ट्रक ड्राइवर से लूटी गई रकम समेत चारो आरोपी मय बुलेरो गिरफ्तार
x

जालौन: धीरेंद्र कुमार यादव निवासी गोरखपुर ने उरई कोतवाली पर आकर तहरीर सूचना दी के 5 सितंबर 2021 को बिना नंबर प्लेट की सफेद बोलेरो गाड़ी में सवार चार अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मेरा ट्रक जिसका नंबर यूपी 53 की की 26 को रोक लिया और खुद को फाइनेंसर बता कर मुझे बोलेरो गाड़ी में डालकर मेरी जेब से ₹30000 वह मोबाइल ले गए. कुछ दूर घुमा कर रेलवे पुल से मुझे धक्का मार कर गिरा दिया और वह फरार हो गए उसके आधार पर अज्ञात के खिलाफ उरई कोतवाली हैं केस दर्ज किया गया.

घटना की जानकारी जैसे ही एसपी रवि कुमार को मिली तो उन्होंने उक्त के खुलासे के लिए उरई कोतवाल को सख्त निर्देश दिए. थाना प्रभारी उरई में मुगलों के माध्यम से जब अज्ञात चोरों के बारे में जानकारी चाहिए तो इस घटना मे से अभियुक्त मैं अवैध असला पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए घटना में शामिल बोलेरो गाड़ी को भी बरामद कर लिया गया.

अभियुक्तों ने घटना के संबंध में पूछताछ पर बताया कि साहब हमने फर्जी आईडी कार्ड बनवाया है इसी फर्जी कार्ड के बहाने महिंद्रा फाइनेंस के नाम से हम लोग ट्रकों से रूपया लूट लेते हैं इसी तरीके से हमने 5 सितंबर को दिन में हाईवे पर गोविंदम होटल से आगे इसी बोलेरो गाड़ी से ट्रक को रोककर ड्राइवर के कागजात चेक करने के नाम पर बुलाया और उसे पकड़ कर बुलेरो गाड़ी में डाल दिया हम लोगों ने ड्राइवर से एक मोबाइल वीवो ₹32000 नगद लूट लिए जो हम से बरामद कर लिए गए हैं इस घटना में हम चारों अपराधी ए जो हमने ट्रक से लूटपाट की जैसे ही आज भी हम लूटने की योजना बना रहे थे उसी समय हमारा पुलिस से सामना हो गया और पुलिस ने हमें गिरफ्तार कर लिया.

एसपी रविकुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया.



Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story