जौनपुर

मुंगरा में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी आग लाखों का सामान जला

Shiv Kumar Mishra
5 Dec 2020 10:36 AM GMT
मुंगरा में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी आग लाखों का सामान जला
x

मुंगराबादशाहपुर ( जौनपुर ) स्थानीय कस्बे में देर शाम इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के दुकान में आग लगने से आस पास के लोगों में अफरा तफरी मच गई। कस्बे के जंघई रोड स्थित आर के इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की दुकान में देर शाम लगभग आठ से नौ के बीच आग लग जाने से लोग सहम गए और स्थानीय लोगों ने दुकान मालिक को सूचना देने के साथ ही आग पर नियंत्रण करने के प्रयास में जुट गए।

बहुत कोशिश करने के बाद भी जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक सारा सामान जल चुका था। दुकानदार के मुताबिक करीब दो लाख रुपये का नुकसान हुआ है नगर के मोहल्ला नईगंज निवासी विक्की जायसवाल की दुकान जंघई रोड पर आर के इलेक्ट्रॉनिक के नाम से है। उन्होंने बताया कि वह करीब आठ बजे दुकान बंद कर घर आ गए इसके पड़ोसियों ने विक्की को इस घटना की सूचना दिया। सूचना मिलते ही आनन फानन में मौके पर अपने दुकान पहुंचे और किसी तरह शटर उठाया तो दुकान के अंदर से आग की लपटें निकल रहीं थीं।

स्थानीय लोगों की सहायता से बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक लाखों का सामान एलईडी टीवी, पंखा, डिश, व अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जलकर नष्ट हो गए। लॉकडाउन खुलने के बाद जहां अब लग्न का समय था जिसमें उम्मीद जगी थी कि अब सब सही हो जाएगा और कारोबार वापस पटरी पर लौट आएगा पर अब दुकान में आग लगने की घटना से विक्की के परिवार को बड़ा झटका लगा है जिससे उबरने में काफी समय लग सकता है।

Next Story