जौनपुर

यूपी : जौनपुर में बड़ा हादसा, घर में LPG गैस लीक होने से लगी आग, मां-बेटे समेत 3 की जलकर दर्दनाक मौत

Arun Mishra
23 Jun 2022 1:00 PM GMT
यूपी : जौनपुर में बड़ा हादसा, घर में LPG गैस लीक होने से लगी आग, मां-बेटे समेत 3 की जलकर दर्दनाक मौत
x
पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जौनपुर (Jaunpur) जिले के केवटली गांव में आज बड़ा हादसा (Big Accident) हुआ है। यहां गैस सिलेंडर में एलपीजी लीकेज (LPG Leakage) होने के चलते भीषण आग (Fire) लग गई। आग इतनी तेजी से भड़की कि घर में मौजूद पति-पत्नी और उनके दो बच्चों समेत पांच लोग झुलस गए। आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल (Hospital) पहुंचाया गया, जहां मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महाराजगंज के केवटली गांव में 30 वर्षीय अखिलेश विश्वकर्मा अपनी पत्नी की 28 वर्षीय पत्नी नीलम के साथ पांच वर्षीय बेटे शिवांश और तीन वर्षीय युवराज के साथ रह रहा था। पूरा परिवार सोया हुआ था, जबकि नीलम ने उठकर गर्म करने की सोची। इस दौरान नीलम को पता नहीं चला कि कमरे में एलपीजी गैस भरी है। उसने जैसे ही रेग्युलेटर ऑन करके जैसे ही माचिस जलाई तो धमाके के साथ आग लग गई। नीलम समेत सभी उसके परिजन आग की चपेट में आ गए। चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो वहां का मंजर देखकर सब सकपका गए।

चना पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से स्थानीय सीएचसी ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिवार को बचाने की कोशिश करने वाला सुरेश, अखिलेश की पत्नी नीलम और बेटे शिवांस की मौत हो गई।


Next Story