जौनपुर

मेरे समर्थक ही मेरी ताकत है, मेरे राजनैतिक विरोधी ही मेरे प्रचारक है . शैलेन्द्र साहू

Shiv Kumar Mishra
2 Dec 2020 8:53 AM GMT
मेरे समर्थक ही मेरी ताकत है, मेरे राजनैतिक विरोधी ही मेरे प्रचारक है . शैलेन्द्र साहू
x

मुंगराबादशाहपुर ( जौनपुर ) नगर पालिका परिषद मुंगरा बादशाहपुर के चुनावोत्सव के आज तीन वर्ष पूर्ण होने पर पालिका परिषद के चुनाव में पूर्व प्रत्याशी रहे शैलेन्द्र साहू ने मोहल्ला गुड़हाई स्थिति अपने जनसंपर्क कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मेरे समर्थक ही मेरी ताकत है,मेरे राजनैतिक विरोधी ही मेरे प्रचारक है साहू ने हाथ जोड़ कर और दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आदरणीय अग्रजो,प्रिय साथियों एवं अनुजो व नगर मुंगरा बादशाहपुर के भाग्यविधाता-क्षेत्र की जनता एवं तमाम शुभचिंतकों का जिन्होंने आज ही के दिन 2017 मे पालिका चुनावोत्सव के परिणाम स्वरूप प्यार, दुलार, आशीर्वाद, और अपनत्व से जो स्नेह मुझे दिया वास्तव में वह एक अमिट याद की तरह मुझे आपके स्नेह में सरोकार कर गया। मात्र 25 से 30 दिन की मेरी मेहनत में आप सभी ने मुझे दूसरे स्थान पर रख कर मेरे आत्मबल को टूटने नहीं दिया।

इससे तो यह स्पष्ट हो गया कि आप सभी का स्नेह व प्यार प्राप्त करने में सफल रहा। आप सभी के अनमोल भावनाओं के प्रति कृतज्ञता और आभार शब्दों में उकेरना मेरे लिए संभव ही नहीं है। ऐ मुंगरा के मालिकों आप सबसे मैंने जो वादा किया था उस वादे पर आज भी कायम हूं। नगर में आप सभी के बीच रहकर नगर क्षेत्र के प्रति अपने कर्तव्यों का पालन एवं निर्वहन और भी आत्मशक्ति और आपकी इच्छाओं से प्रेरित होकर करता रहूंगा। तथा गरीब,मजदूर,असहाय व दबे,कुचले,वंचित, शोषित लोगो की आवाज बनूंगा। नगर क्षेत्र को विकास की ओर ले जाने के लिए सदैव प्रयासरत अभ्यस्त रहूंगा।

समस्त नगरवासियों व ग्रामवासियों का अंतर्मन ह्रदय स्नेह आभार नमन वंदन करते हुए अभिनन्दन। मुझे लोकप्रिय नहीं बनना बस आप-सब का प्रिय बनना है। आशा करता हूं कि आप सभी का प्यार,दुलार सहयोग और आशीर्वाद,मुझे आने वाले समय में भी इसी तरह मिलता रहेगा क्योंकि मैं हैरान हूं पर निराश नहीं,आज हारा हूं पर हताश नहीं। आप सभी का प्यार व आशीर्वाद ही मेरे निरन्तर आगे बढ़ने की ताकत है, उन्होंने कहा कि मैं सम्मानित जनता का कर्जदार हूं जो बिना किसी भी पद पर रहते हुए जो कुछ भी किया है उसे एक वर्ष बाद जनता के समक्ष अपनी रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करूंगा।

जनता के ऊपर पालिका द्वारा जो जौनपुर नगर पालिका से तीन गुना अधिक टैक्स मुंगरा बादशाहपुर में वसूला जा रहा है उसकी लड़ाई लड़ी जा रही है। पालिका परिषद के 2020-21 के बजट आ जाने के बाद लड़ाई आर-पार की लड़ी जाएगी। मैं राह का चिराग़ हूं सूरज तो नहीं हूं, जितनी मेरी विसात है काम आ रहा हूं और मैं आप-सब को विश्वास दिलाता हूं कि पहुचेंगे उस मुकाम पर जंहा इतिहास बनाया जाता हैं, सुना हैं जो हिम्मत करते हैं उनके लिए इतिहास दोहराया जाता है इस मौके पर नगर के लोग उपस्थित हुए।

Next Story