जौनपुर

Newlyweds Rape : दुष्कर्म का विरोध करने पर नवविवाहिता के साथ हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में डंडा डाला

Satyapal Singh Kaushik
27 March 2023 3:15 PM GMT
Newlyweds Rape : दुष्कर्म का विरोध करने पर नवविवाहिता के साथ हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में डंडा डाला
x
यह घटना यूपी के जौनपुर जिले की है

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से नवविवाहिता के साथ हैवानियत का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। कोतवाली बदलापुर क्षेत्र के एक गांव में नवविवाहिता को दुष्कर्म का विरोध करना भारी पड़ गया।

प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा

आरोपी व्यक्ति ने मारने-पीटने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया। वह जमीन पर गिरकर चीखती-चिल्लाती रह गई मगर कोई मदद को नहीं आ सका। इधर आरोपी मौका पाकर फरार हो गया।

परिवार वालों को जब जानकारी हुई तो खून से लथपथ कराहती युवती को आननफानन अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता के पति की तहरीर पर पुलिस नामजद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

जानिए पूरा मामला क्या है

कटहरी के गांव निवासी 24 वर्षीय विवाहिता रविवार अपराह्न करीब चार बजे घर से कुछ दूर खेत में शौच के लिए गई थी।

इसी दौरान कटहरी गांव निवासी कुंवर चौहान ने विवाहिता को दबोच लिया और दुष्कर्म करने की कोशिश की। नवविवाहिता ने विरोध किया तो मारने-पीटने लगा। वो जब शोर मचाने लगी तो मुंह पकड़ कर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद कुंवर चौहान ने उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया।वह बुरी तरह लहूलुहान होकर गिरी पड़ी थी। दर्द के मारे चीख-चिल्ला रही थी। आरोपी मौके से फरार हो गया। काफी देर बीत जाने के बाद भी जब वो घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश में जंगल की ओर गए। उन्होंने देखा कि वह वहां लहूलुहान होकर अचेतावस्था में है। किसी तरह चारपाई से उसे घर लाए। आननफनन 108 एंबुलेंस से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर लाया गया।

गंभीर हालत में जिला अस्पताल हुई रेफर

चिकित्सकों ने प्रथम उपचार करने के बाद गंभीर हालत होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के संबंध में पीड़िता के पति ने गांव निवासी कुंवर चौहान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक विनीत राय ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी फरार है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story