जौनपुर

जौनपुर में होटल में खाना खाने पहुंचे जोड़े, नहाने के दौरान पुलिस ने मारी छापा

सुजीत गुप्ता
13 May 2022 6:43 AM GMT
जौनपुर में होटल में खाना खाने पहुंचे जोड़े, नहाने के दौरान पुलिस ने मारी छापा
x

फाइल फोटो 

जौनपुर के जलालपुर पुलिस ने वाराणसी-लखनऊ हाईवे पर दरवेशपुर गांव के पास स्थित होटल में छापेमारी के बाद पांच जोड़े युवक युवतियों को गिरफ्तार करने के बाद होटल को सील कर दिया है। पांचों जोड़ों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। होटल के मैनेजर राम आसरे यादव को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

होटल मालिक का कहना है कि होटल में ठहरे सभी लोग बालिग थे। सभी को नियमानुसार होटल में कमरा बुक करने के बाद दिया गया था। सभी खाना खाने आए थे। खाने से पहले कमरों में नहाने गए थे। पुलिस ने जबरन लोगों को पकड़ा है।

केराकत के सीओ संत प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि गुरुवार को क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि जलालपुर कस्बे से सटे लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर दरवेशपुर गांव में स्थित खुशी होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। सूचना मिलते ही सीओ ने तत्काल थानाध्यक्ष जलालपुर व महिला पुलिस को मौके पर बुलाकर छापेमारी की।

होटल में पांच जोड़े आपत्तिजनक हालत में पाये गये। होटल मालिक शिवकुमार सिंह ने कहा कि कुछ बच्चे होटल में खाना खाने आये थे। उन्होंने कहा कि मुझे नहाना है। मैनेजर ने उन्हें कमरा दे दिया। वे लोग नहा रहे थे।

इसी बीच पुलिस आ गई और सभी को पकड़कर थाने लेकर चली गई। मैं एक शादी में था। सूचना मिलने पर मैं भागकर आया तो होटल सील मिला। उधर, पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद सभी 11 लोगों के विरुद्ध देहव्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया।


Next Story