जौनपुर

जनता मीडिया के साथ मिलकर क्षेत्र की जन समस्याओं और भयमुक्त करने की प्राथमिकता- ओम नारायण सिंह

Shiv Kumar Mishra
24 Nov 2020 11:26 AM GMT
जनता मीडिया के साथ मिलकर क्षेत्र की जन समस्याओं और भयमुक्त करने की प्राथमिकता- ओम नारायण सिंह
x

मुंगराबादशाहपुर ( जौनपुर ) स्थानीय थाना क्षेत्र के नए प्रभारी ओम नारायण सिंह ने मंगलवार को प्रेसवार्ता कर क्षेत्र की जन समस्याओं को जाना। मुंगराबादशाहपुर के नए थानाध्यक्ष का पदभार संभालते ही ओम नारायण सिंह ने सुबह दस बजे क्षेत्र के सभी पत्रकारों के साथ प्रेसवार्ता कर एक दूसरे से परिचय प्राप्त किया और स्थानीय पत्रकारों ने क्षेत्र की प्रमुख समस्या प्रतिदिन चौराहे पर लगने वाले भीषण जाम और अन्य प्रमुख समस्याओं से अवगत कराया।

जिस पर थानाध्यक्ष ओम नारायण सिंह ने कहा कि प्रेसवार्ता करने का मेरा यही मकसद था कि स्थानीय पत्रकार बंधु ही जानते हैं कि क्षेत्र की जन समस्याएं क्या है और आप सबने मुझे मुंगराबादशाहपुर की प्रमुख समस्याओं के बारे में जानकारी दी है और अब हम सब क्षेत्र के लोगों के साथ आप सभी पत्रकारों के साथ मिलकर जन समस्याओं को दूर करने व भयमुक्त करने का प्रयास करेंगे।

प्रेसवार्ता में पत्रकार जफर खान, दीपक शुक्ला, ब्यूरो चीफ वीरेंद्र कुमार, ब्यूरो चीफ रामकुमार जायसवाल, माघवेंद्र प्रताप सिंह, सूरज विश्वकर्मा, आनंद कुमार नमन गुप्ता, अविनाश गौतम, शिवम सिंह विक्की गुप्ता अन्य पत्रकार बंधु उपस्थित हुए।

Next Story