जौनपुर

बीजेपी थाने की तर्ज पर चल रही है राज्यसभा: ललई यादव

Shiv Kumar Mishra
21 Sep 2020 2:24 PM GMT
बीजेपी थाने की तर्ज पर चल रही है राज्यसभा: ललई यादव
x
भाजपा विकास नहीं, नफरत फैलाने का काम कर रही

शाहगंज। समाजवादी पार्टी के क्षेत्रिय विधायक शैलेन्द्र यादव ललई ने भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ धरना प्रदर्शन कर सरकार की नाकामियों पर प्रहार किया। राज्यपाल को संबोधित 15 सूत्री मांगों का ज्ञापन उपजिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा को सौंपा।

सोमवार को तहसील मुख्यालय के बाहर आयोजित धरना प्रदर्शन में विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश में कोरोना संकट बढ़ा। जिसमें हजारों को अपनी जान गंवानी पड़ी। किसान, बुनकर, नवजवानों की घोर उपेक्षा हो रही है। आरक्षण पर वार हो रहा है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है। भ्रष्टाचार और घोटालों पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। महिलाएं और बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दों पर उदासीन सरकार पर कार्रवाई हो। विधायक ने कहा कि जिस तरह प्रदेश के थानों पर पीड़ितों के साथ खुलेआम गुंडई हो रही है। वैसा ही नजारा रविवार को राज्यसभा में विपक्ष के साथ हुआ। जिसने देश के सामने सरकार की गुंडागर्दी को उजागर किया। धरना प्रदर्शन को विधानसभा अध्यक्ष अखण्ड प्रताप यादव, ब्लाक प्रमुख मनोज कुमार यादव गल्लू, सैयद उरूज आदि ने भी संबोधित किया। तत्पश्चात तहसील में पहुंचकर राज्यपाल को संबोधित मांगों का ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा।

ज्ञापन में क्षेत्रीय समस्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि क्षेत्र के सरपतहां थाना क्षेत्र के अमारी गांव में प्रधान की और शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के भरौली गांव में ओसामा खान की अपराधियों द्वारा की गई हत्या के आरोपियों को अबतक न पकड़ा जाना सरकार के कानून व्यवस्था की पोल खोलता है। मृतक आश्रितों को 50 लाख रुपए व एक सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग की। वहीं क्षेत्र की जर्जर सड़कों, अघोषित बिजली कटौती, किसानों को खाद यूरिया की व्यवस्था कराने की मांग की। सत्ताधारी दल के नेताओं द्वारा ग्राम प्रधानों, सरकारी सस्ते गल्ले के दुकानदारों व विपक्षी दल के नेताओं का उत्पीड़न बंद किया जाए। भेदभाव पूर्ण कार्यवाही को रोका जाए।

इस दौरान सुहेल आज़मी, अरशद अंसारी, अब्दुल्लाह पहलवान, भीम यादव, सतीश यादव, शीबू खान, समर जीत चौधरी, शिव प्रकाश विश्वकर्मा, सूरज पाल, जय प्रकाश मिश्रा, उदयभान वर्मा, प्रेम चन्द शर्मा, सभाजीत बर्मा समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story