जौनपुर

कोहड़े सुल्तानपुर में दूसरे दिन भी सपा व धनंजय सिंह के समर्थकों में मारपीट, एसपी मयफोर्स मौके पर पहुंचे

Shiv Kumar Mishra
8 Nov 2020 10:17 AM GMT
कोहड़े सुल्तानपुर में दूसरे दिन भी सपा व धनंजय सिंह के समर्थकों में मारपीट,  एसपी मयफोर्स मौके पर पहुंचे
x

जौनपुर: बक्शा थाना क्षेत्र के कोहड़े सुल्तानपुर गांव में शनिवार को दूसरे दिन भी सपा कार्यकर्ताओं व निर्दल प्रत्याशी धनंजय सिंह के समर्थकों के बीच लाठी-डंडे ईंट पथ्थर चालाए।

मारपीट में एक पक्ष के चार लोग घायल हो गए। सूचना पर एसपी व अन्य पुलिस अधिकारी भारी संख्या में सुरक्षा बलों के साथ गांव में पहुंच गए। पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस गांव में तलाशी अभियान चलाए हुए है।

ग्राम प्रधान जगदीश निषाद ने बताया कि 15 वर्षीय पुत्री गुड़िया सुबह स्कूल जा रही थी। रास्ते में यादव बस्ती के कुछ सपा कार्यकर्ताओं ने रोककर बस्ती से होकर जाने पर एतराज करते हुए गाली गलौज किया। बात निषाद बस्ती में पहुँची तो दर्जनों युवक आमने सामने हो गए। दोनो तरफ से हुई मारपीट में सपा कार्यकर्ताओं के हमले में श्याम बहादुर निषाद, प्रदीप निषाद, सतनू निषाद व एक अन्य युवक घायल हो गए।घटना की जानकारी थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह को हुई तो मुख्यालय सूचना देते हुए मयफोर्स रवाना हो गए।

खबर मिलते ही एसपी राज करन नय्यर, एएसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह, सीओ सदर जितेंद्र दुबे सहित कई थानों की फोर्स पुलिस व पीएसी के जवानों के साथ गांव में पहुंचकर आरोपितों की तलाश में जुटे हैं। बीते शुक्रवार को भी दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चलने से महिलाओं समेत एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। थाना पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए धनंजय सिंह के समर्थकों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर धरना देकर नारेबाजी भी की थी।

Next Story