जौनपुर

शहीद के घर पहुंचे सपा के कद्दावर नेता ललई यादव, जिलाजीत के बलिदान को किया नमन

Shiv Kumar Mishra
19 Aug 2020 6:28 AM GMT
शहीद के घर पहुंचे सपा के कद्दावर नेता ललई यादव, जिलाजीत के बलिदान को किया नमन
x
-शहीद के परिजनों से मिलकर हर संभव मदद का दिलाया भरोसा

जौनपुर. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद जिलाजीत यादव के पैतृक गांव सिरकोनी के बहादुरपुर पहुंचकर उनके परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने राज्य सरकार की ओर से शहीद के परिवार को हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। इस दौरान शैलेंद्र यादव ललई ने शहीद की तस्वीर पर पुष्पाजंलि अर्पित की।

उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने परिजनों से कहा कि सैनिक देश के लिए शहीद होता है, वह अपने परिवार को जो सम्मान दिलाता है, वह अनमोल होता है। यह वो पुण्य आत्माएं होती हैं तो अल्पकाल के लिए धरती पर आती हैं और अपना कार्य पूरा करके चली जाती हैं। उन्हीं पुण्य आत्माओं में से एक पुण्य आत्मा जिलाजीत यादव की थीं। जो देश की सेवा करते हुए वीरगति को प्राप्त हुए।

उन्होंने कहा कि शहीद के देश के प्रति योगदान को कभी नहीं भूला जा सकता है। उनका यह बलिदान सदियों तक याद रहेगा। ललई ने कहा समाजवादी सरकार बनने पर शहीदों के परिजनों को मिलने वाली सुविधाओं के साथ यथासंभव मदद करने का भरोसा दिलाया। जिलाजीत यादव ने अपना सर्वोच्च बलिदान दिया। आशा है देश-प्रदेश की सरकार इनके शौर्य को उच्च सम्मान देगी।

Next Story