जौनपुर

फेसबुक पर हुआ प्यार फिर दोनो ने की शादी अब पति ने किया ब्लाक तो थाने पहुंचकर किया यह

Desk Editor
14 Oct 2022 12:30 PM GMT
फेसबुक पर हुआ प्यार फिर दोनो ने की शादी अब पति ने किया ब्लाक तो थाने पहुंचकर किया यह
x

जौनपुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने मोबाइल नंबर Blacklist में डालने से नाराज होकर अपने पति समेत उसके परिवार के सभी लोगों पर केस दर्ज कराया है। पत्नी का आरोप है कि उसका पति उसे मायके पहुंचाने के बाद मोबाइल नंबर Blacklist में डाल दिया। उसके बाद मायके से ससुराल आने के बाद महिला को उसके ससुर व अन्य लोगों ने मारपीट कर भगा दिया। महिला की तहरीर पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करते हुए जांच प्रारंभ कर दी गई है। फेसबुक के चलते हुआ था प्यार दरअसल जौनपुर जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के भालुआही गांव के रहने वाले दिलीप कुमार सिंह और गाजियाबाद की एक युवती की करीब दो साल पहले फेसबुक पर मुलाकात हुई।

धीरे-धीरे दोनों में नजदिकियां बढ़ने लगी और नंबर का आदान प्रदान हुआ। फिर वीडियो काल पर भी दोनों बात करने लगे। प्यार का नशा दोनों पर इस कदर चढ़ा की दोनों शादी के लिए तैयार हो गए। दिलीप सिंह से शादी करने के लिए युवती गाजियाबाद से अकेले जौनपुर पहुंच गई। महिला का कहना है कि जौनपुर इसी साल 30 मई को दोनों ने कोर्ट मैरिज किया, उसके बाद मंदिर में भी हिंदू रिति रिवाज के साथ शादी किए। बस में बैठाकर Blacklist में डाल दिया नंबर महिला ने आरोप लगाया कि शादी करने के बाद दोनों लोग दिलीप के घर आए।

इस दौरान परिवार वालों ने भी कोई नाराजगी जाहिर नहीं की और वह महिला अपने ससुराल में रहने लगी। महिला ने अराप लगाया कि 4 सितंबर को वह अपने मायके जाने के लिए निकली। इस दौरान उसका पति उसे बस स्टॉप तक छोड़ने भी आया। उसके बाद जब वह अपने मायके चली गई तो दिलीप ने उसका मोबाइल नंबर Blacklist में डाल दिया। इतना ही नहीं दिलीप के परिवार वाले महिला और उसके परिवार वालों को फोन कर धमकी और गाली गलौज देने लगे। धोखा का हुआ एहसास तो पहुंच गई

थाने बाद में परेशान होकर महिला अपने मायके से अकेले ससुराल चली आई। ससुराल आने के बाद वहां उसका पति दिलीप उसे नहीं मिला। ससुराल वालों ने उसे घर में प्रवेश करने भी नहीं दिया। महिला काफी देर तक वहां रही। उसके बाद जब उसे एहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हुआ है तो वह बदलापुर थाने पहुंचकर लिखित शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला के पति, सास, ससुर, ननदोई, देवर, ननद, सहित अन्य के खिलाफ डीपी एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज की। मुकदमा दर्ज कर पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

Next Story