जौनपुर

11 बीं छात्र के बच्चे के बैग में घुसे सांप ने काटा, बच्चे की मौत मचा परिवार में कोहराम

Desk Editor
31 July 2022 8:42 AM GMT
11 बीं छात्र के बच्चे के बैग में घुसे सांप ने काटा, बच्चे की मौत मचा परिवार में कोहराम
x

उत्तरप्रदेश के जौनपुर के सराय ख्वाजा के हड़ही गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल जौनपुर के मल्हनी इलाके में शुक्रवार सुबह स्कूल बैग में छिपकर बैठे सांप ने एक ग्यारहवीं क्लॉस के बच्चे को डस लिया, आनन फानन में बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक छात्र ने जैसे ही बैग खोला वैसे ही उसमें छिपकर बैठे सांप ने बच्चे को डस लिया. बच्चों को सांप के डसने की खबर जैसे ही परिजनों को मिली उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन सांप का जहर इतना खतरनाक था कि बच्चा उसे बर्दाश्त नहीं कर पाया और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया.

बच्चे की मौत के बाद स्कूल में शोक अवकाश घोषित कर दिया गया. बहीं मिली जानकारी के मुताबिक 11वीं क्लॉस में पढ़ने वाला आकाश कुमार अपने छोटे भाई को स्कूल भेजने के लिए खूंटी पर टंगे बैग को उतार रहा था. बैग उतारते वक्त हाथ से छूट गया और उसमें छिपकर बैठे सांप को लगा कि उस पर हमला हुआ है. अपने ऊपर हमला समझकर सांप ने आकाश के पैर पर डस लिया.

सांप के काटने के बाद आकाश की तबीयत बिगड़ने लगी. परिवार के लोगों ने तत्काल आकाश को अस्पताल पहुंचाया. आकाश की मौत की खबर सुनते ही स्कूल में मातम पसर गया।

Next Story