जौनपुर

पति ने दिया धोखा तो पत्नी घर की चौखट पर बैठी...

Desk Editor
3 Oct 2022 11:32 AM GMT
पति ने दिया धोखा तो पत्नी घर की चौखट पर बैठी...
x

उत्तर प्रदेश के जौनपुर खेतासराय थाना क्षेत्र स्थित जमदाहा गांव में पति की बेवफाई से आजिज आकर पत्नी ने दुधमुंही बेटी को लेकर घर के सामने चौखट पर रविवार को धरना पर बैठ गई. मामला जमदहां गांव का है. ग्रामीण उसके समर्थन में आगे आए हैं. घर में मौजूद अन्य सदस्य घर के अंदर से कुंडी लगाए हुए हैं. पीड़िता का कहना है कि जब तक न्याय नहीं मिलता तब तक वह उठेगी नहीं.

पति ने दिया धोखा तो पत्नी घर की चौखट के सामने बैठी

मामला सरायख्वाजा के शिकारपुर गांव की मूल निवासी सुनीता कल्याण महाराष्ट्र में गार्ड की नौकरी करती थी. वहीं परिजन के साथ रहती थी. उसके मुताबिक पांच वर्ष पूर्व वहीं ट्रैवेल एजेंसी में काम करने वाले जमदहां निवासी मिंटू प्रजापति से उसकी लव स्टोरी शुरू हुई. दोनों ने मंदिर में शादी कर ली और पति-पत्नी की तरह रहने लगे. दांपत्य जीवन ठीक-ठाक चल रहा था. आरोप है कि करीब छह माह पूर्व मिंटू बिना बताए घर चला आया.

पति घर छोड़कर फरार, सास-ननद ने निकाला बाहर

काफी दिनों तक वापस नहीं आया तो पत्नी खोजती हुई उसके घर पहुंची तो तीन माह के इंतजार के बाद पुलिस की मदद से घर में प्रवेश पा सकी. कुछ दिन बाद पति घर छोड़कर फरार हो गया. बड़े मुश्किल से दो माह बीते थे कि सास व ननद उसे प्रताड़ित करते हुए घर से निकाल दिया. सुनीता न्याय के लिए थाना व पुलिस कार्यालय का चक्कर काटती रही, लेकिन किसी तरह की मदद नहीं मिली. थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह ने कहा मामला संज्ञान में आया है. मामले की जांच की जा रही है जो सही होगा उस पर समुचित कार्रवाई की जाएगी.

फिलहाल पीड़ित महिला का कहना है कि जब तक मुझे न्याय नहीं मिलेगा तब तक घर के चौखट के सामने ही धरने पर अपने दुधमुंहे बेटे के साथ बैठी रहेगी. फिलहाल, महिला को न्याय दिलाने में प्रशासन कितनी मदद करती है अब यह तो आने वाला समय ही बताएगा.

Next Story