झांसी

यूपी में 11वीं की छात्रा को जबरन शराब पिलाकर दबंगों ने किया गैंगरेप

Shiv Kumar Mishra
8 Dec 2020 3:58 AM GMT
यूपी में 11वीं की छात्रा को जबरन शराब पिलाकर दबंगों ने किया गैंगरेप
x
छात्रा के परिजनों के मुताबिक सोमवार को वो परीक्षा देने के लिए बस से मऊरानीपुर गई हुई थी. इस दौरान बस में किसी ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया गया.

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) में ग्यारहवीं की एक छात्रा के साथ कथित गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाले चार दबंगों ने छात्रा को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया. घटना झांसी जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र की है. परीक्षा देने गई यह छात्रा बेहोशी की हालत में ऑटो में मिली. परिजनों का आरोप है कि उनके पड़ोसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की के साथ रेप किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक 17 वर्षीय लड़की इंटरमीडिएट में 11वीं की छात्रा है. उसके परिजनों के मुताबिक सोमवार को वो परीक्षा देने के लिए बस से मऊरानीपुर गई हुई थी. इस दौरान बस में किसी व्यक्ति ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया गया. दोपहर में मऊरानीपुर के काव्या होटल के पास वो एक टेंपो (थ्री व्हीलर) में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली. मौके पर पहुंचे परिजनों ने छात्रा के साथ रेप की वारदात होने की आशंका जताई. घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और वो पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गई.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दिनेश कुमार ने कहा कि पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात की पुष्टि होती नजर नहीं आ रही, इसलिए पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानबीन कर रही है.

Next Story