झांसी

कमिश्नर अजय शंकर पाण्डेय ने संभाला चार्ज, कहा बेहतर संवाद से करेंगे झांसी मंडल में नए काम

Shiv Kumar Mishra
7 Jun 2021 7:48 AM GMT
कमिश्नर अजय शंकर पाण्डेय ने संभाला चार्ज, कहा बेहतर संवाद से करेंगे झांसी मंडल में नए काम
x

झांसी : नवागंतुक कमिश्नर अजय शंकर पाण्डेय ने विधिवत चार्ज ग्रहण कर लिया है. कमिश्नर अजय शंकर बेहद खुश मिजाज और जनहित कार्य को लेकर काफी संजीदा अधिकारीयों में गिने जाते है. अब तक यूपी के संवेदनशील जनपद मुज्जफरनगर में एक शांतिपूर्ण कार्यकाल की मिशल कायम करना. वहीं पश्चिमी यूपी के सबसे बड़े जिले के तौर पर गिने जाने वाले गाजियाबाद जनपद में शानदार कार्यकाल जनता से मिलकर पूरा करना. एक बड़ी कामयाबी माना जाता है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनकी इसी कामयाबी से खुश होकर प्रमोशन होते ही झांसी मंडल का कमिश्नर नियुक्त किया. अब उनकी प्राथमिकता होगी कि जिस तरह से अपनी लग्नशील कार्यशैली से काम करने की पहचान कायम करने वाले अधिकारी मंडल में एक नया कीर्तिमान स्थापित करेंगें.

कमिश्नर अजय शंकर पाण्डेय ने चार्ज ग्रहण करके सभी अधिनस्थों को एन संदेश दे दिया है कि बेहतर संवाद ही हमारी प्राथमिकता होगी और सबसे निचले पायदान के व्यक्ति की मदद हर हाल में होना सुनिश्चित होनी चाहिए. किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी. सरकार की मंशा के अनुरूप मुख्यमंत्री के द्वारा लागू की गई जनहित की योजनाये समय पर पूरी करना भी उनकी प्राथमिकता होगी.

बता दें कि डीएम गाजियाबाद में तैनाती के दौरान किसान आंदोलन हो या फिर कोरोना अथवा पंचायत चुनाव सबका सफल संचालन किया. आज उनके जाने के बाद भी गाजियाबाद में उनकी चर्चा हो रही है.

Next Story