झांसी

प्रेमिका की गली में प्रेमी की मौत, जेब से निकली जहर की पुड़िया फिर हुआ ये हाल

Shiv Kumar Mishra
2 Nov 2022 3:42 PM GMT
प्रेमिका की गली में प्रेमी की मौत, जेब से निकली जहर की पुड़िया फिर हुआ ये हाल
x

झांसी। सीपरी बाजार थाना इलाके में रह रही प्रेमिका के मोहल्ले में एक युवक अचेतावस्था में पड़ा मिला। आनन-फानन उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।

बड़ागांव गेट बाहर मास्टर कॉलोनी निवासी नंदकिशोर का पुत्र शुभम वर्मा उर्फ गोलू (20) नारायण बाग चौराहे के पास एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था। सोशल प्लेटफार्म के जरिये उसकी एक लड़की से कुछ समय पहले पहचान हुई थी। मेलजोल का सिलसिला बढ़ने पर दोनों के बीच प्यार पनप गया था।

सीए के यहां अकाउंट का काम करने वाले शुभम के बड़े भाई उमेश ने बताया कि वह मंगलवार की सुबह उनके साथ घर से निकला था। उन्हें ऑफिस छोड़कर वह बाइक लेकर चला गया था। दोपहर बारह बजे वह बाइक उन्हें वापस दे गया था। इसके बाद शुभम प्रेमिका के मुहल्ले में बेसुध पड़ा मिला था।

प्रेमिका के पिता ने इसकी सूचना उसके एक दोस्त को दी थी। काफी खोजबीन के बाद दोस्त उस तक पहुंच पाए थे। इसके बाद वे उसे मेडिकल लेकर भागे। यहां उपचार के दौरान शुभम की मौत हो गई। भाई ने बताया कि शुभम की जेब से जहर की पुड़िया मिली है। उसने खुद जहर खाया या खिलाफ गया, यह स्पष्ट नहीं है।

उन्होंने कहा कि वे मामले की शिकायत पुलिस से करेंगे। मौत से पहले शुभम वर्मा ने अपनी और प्रेमिका की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें लिखा था तेरे बिना मरजावां। इसके अलावा उसकी पढ़ाई छूट चुकी थी, लेकिन पिछले कुछ समय से वह 12वीं कक्षा में एडमीशन लेने की बात कह रहा था। वह तीन बहनों व दो भाइयों में सबसे छोटा था।

Next Story