झांसी

डम्पर और ट्रैक्टर की भिड़ंत, दो की मौके पर मौत, 15 घायल

सुजीत गुप्ता
22 Nov 2021 9:20 AM GMT
डम्पर और ट्रैक्टर की भिड़ंत, दो की मौके पर मौत, 15 घायल
x

झांसी के ललितपुर रक्सा हाईवे पर सुबह लगभग दस बजे डंपर और ट्रैक्टर की आमने-सामने हुई भीषड़ टक्कर में एक महिला और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई और डेढ़ दर्जन15 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना पाते ही थाना प्रेमनगर की विजौली पुलिस मौके पर पहुचीं.और ट्राली में दबे लोगों को बाहर निकालकर तुरंत अस्पलात भेजा और मृतकों के शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं, घटना में शामिल डंपर चालक मौका देखकर भाग निकलने में सफल हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना थाना प्रेमनगर क्षेत्र के दुर्गापुर रेलवे पुल के पास ललितपुर रक्सा हाईवे की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

थाना प्रेमनगर के विजौली अन्तर्गत ललितपुर रक्सा हाईवे पर रविवार सुबह लगभग 10 बजे ललितपुर की ओर शिवपुरी की तरफ डंपर क्रमांक यू.पी.93 ए टी 1751 जा रहा था और उसके आगे लगभग दो दर्जन लोग बबीना से निमंत्रण कर वापस ट्रैक्टर से मध्य प्रदेश के दिनारा लौट रहे थे।

अचानक ट्रैक्टर असंतुलित हो कर सड़क पर लहराने लगा इसी बीच पीछे से आ रहा डंपर ट्रैक्टर के लहराने से सीधा पीछे से जा टकराया। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर और ट्राली दोनों ही सड़क पर पलट गये जिससे लोगों में चीख-पुकार मच गई। घटना होते ही तमाम लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को निकालने का काम करने लगे इसी घटना की खबर पाकर विजौली पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतकों के शव कब्जे में लेकर सभी घायलों को पुलिस की जीप में भरकर सभी घायलों को झांसी के मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

विजौली चौकी प्रभारी आरके रावत ने बताया कि दुर्घटना में जनपद शिवपुरी के दिनारा थाना क्षेत्र के अलगी गांव में रहने वाले रामसेवक पुत्र गनपत और श्रीमती कुंती पत्नी आशाराम की मौके ही मौत हो गई और डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गये। सभी लोग जनपद झांसी के बबीना में शादी के निमंत्रण से वापस दिनारा लौट रहे थे।

मृतक और घायल सभी एक ही गांव के निवासी हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिए हैं एवं दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। डम्पर चालक घटना के बाद फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story