झांसी

झांसी के थाने में हुआ तमंचे पे डिस्को, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, एफआईआर दर्ज एक सिपाही सस्पेंड

Arun Mishra
23 Jun 2022 6:14 AM GMT
झांसी के थाने में हुआ तमंचे पे डिस्को, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, एफआईआर दर्ज एक सिपाही सस्पेंड
x
झांसी में सोशल मीडिया पर थाने परिसर में पुलिसकर्मियों द्वारा तमंचे पे डिस्को डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है।

झांसी में सोशल मीडिया पर थाने परिसर में पुलिसकर्मियों द्वारा तमंचे पे डिस्को डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिसकर्मियों के साथ-साथ सादा कपड़ों में भी कुछ लोग डीजे पर तमंचे पर डिस्को गाने पर डांस कर रहे हैं। इतना ही तमंचे पर फायरिंग भी हुई। यह वीडियों झांसी जिले के सदर बाजार थाना परिसर का बताया जा रहा है।

अब सवाल यह है कि थाना परिसर में जब कानून के रखवाले ही इस प्रकार नियमों की धज्जियां उड़ा रहे है तो वह आम व्यक्त्यिों को किस प्रकार रोक पायेगे। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि थाने परिसर में डीजे लगा है। डीजे पर गाने भी बज रहे हैं। साथ ही खाकी वदी और और सादा ड्रेस पहने हुए कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं। इनमें कई नशे की हालत में नजर आ रहे है तो कई कार्यक्रम के दौरान मदहोश नजर आ रहे हैं। सभी लोग तमंचे पर डिस्को गाने पर डांस कर रहे हैं। इसी दौरान एक व्यक्ति ने तमंचा भी निकालकर फायरिंग कर दी।

सीओ सिटी राजेश राय ने कहा कि थाने में तैना पैरोकार का रिटायरमेंट था। उसकी पार्टी चल रही थी। हम आपको बता दें कि थाने में पैरोकार नाम का एक पद होता है, जिस पर तैनात सिपाही कोर्ट से डाक पहुंचाने-ले जाने का काम करता है। कांस्टेबल कुलदीप वायरल वीडियो में असलहा दिखा रहा है, जिस पर केस दर्ज किया है। वह निलंबित हुआ है। बाकी पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच हो रही है। इस पार्टी थाना का प्रभारी निरीक्षक गश्त पर था।

Next Story