झांसी

नशे में बेटी संग संबंध बनाने की कर रहा था कोशिश बाप को माँ ने मार डाला

Shiv Kumar Mishra
18 Feb 2023 1:24 PM GMT
नशे में बेटी संग संबंध बनाने की कर रहा था कोशिश बाप को माँ ने मार डाला
x

झांसी के मऊरानीपुर के भदरवारा गांव में एक लोमहर्षक घटनाक्रम में मां ने बेटी की इज्जत बचाने की खातिर लाठी से पीटकर नशेड़ी पति को मौत के घाट उतार दिया। घटनाक्रम से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उसने हत्यारोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है।

मृतक काशीराम (36) पुत्र नरवत अहिरवार खेती करता था। पत्नी लाड़ कुंवर का कहना कि 17 वर्ष पहले उनका विवाह हुआ था। काशीराम शराब पीने का आदी था। इस वजह से रोजाना शराब पीकर घर लौटता था। अक्सर उन दोनों के बीच में झगड़ा होता था।

शुक्रवार को पड़ोस में शादी थी। काशीराम वहां से शराब पीकर घर लौटा था। शराब के नशे में वह बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश करने लगा। यह देखकर लाड़ कुंवर को सहन नहीं हुआ। उसने घर में रखी लाठी से काशीराम के सिर में प्रहार कर दिया। लाठी के प्रहार से काशीराम खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ा।

थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। शव के पास बैठकर ही लाड़ कुंवर और उसकी बेटी रोने लगीं। आवाज सुनकर गांव के अन्य लोग भी आ गए। बेटी ने आपबीती बताई। यह सुनकर गांव वाले सन्न रह गए। घटना की सूचना मऊरानीपुर पुलिस को दी गई।

पुलिस भी थोड़ी देर में मौके पर पहुंच गई। हत्यारोपी पत्नी लाड़ कुंवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सीओ मऊरानीपुर अरुण कुमार चौरसिया के मुताबिक हत्यारोपी लाड़ कुवंर को हिरासत में ले लिया गया है।शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Next Story