झांसी

स्वतंत्र देव सिंह से मिलने के लिए पहुंची झुग्गी में रहने वाली महिलाओं ने कहा साहब चौकी इंचार्ज मुझसे मांगता है 15 साल की लडकी कहां से लाकर दूं, यह सुन मंत्री जी हैरान रह गए

Desk Editor
11 Sep 2022 9:56 AM GMT
स्वतंत्र देव सिंह से मिलने के लिए पहुंची झुग्गी में रहने वाली महिलाओं ने कहा साहब चौकी इंचार्ज मुझसे मांगता है 15 साल की लडकी  कहां से लाकर दूं, यह सुन मंत्री जी हैरान रह गए
x

उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह से मिलने के लिए पहुंची झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली आदिवासी समुदाय की महिलाओं ने ज्ञापन देते हुए मंडी चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगाए और बताया कि चौकी इंचार्ज उनसे 15 साल की लड़की मांगता है। अब आप बताएं उसे कहां से लाकर दूं लड़की। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियों के मुताबिक उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह झांसी में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे।

अन्य लोगों के साथ-साथ झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली आदिवासी समुदाय की कुछ महिलाएं भी अपनी पीड़ा बताने के लिए मंत्री जी से मिलने को पहुंची थी। ज्ञापन देते हुए मंडी चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक महिला ने जल शक्ति मंत्री को बताया कि इलाके का चौकी इंचार्ज बहुत गलत काम कर रहा है। वह मेरे से 15 साल की लड़की मांगता है।

अब बताओ मैं उसे कहां से लाकर दूं लड़की? मैं बहुत गरीब हूं चौकी इंचार्ज दरोगा कभी रात दिन में तो कभी रात में मेरी झुग्गी में पहुंच जाता है और लडकी की डिमांड करता है। मंत्री जी ने महिला से ज्ञापन लेकर कहा कि चौकी इंचार्ज.. इसके बाद मंत्री जी वहां से निकल गए।

Next Story