कन्नौज

गर्लफ्रेंड से शादी की ज़िद्द पर अड़ा प्रेमी चढ़ गया मोबाइल टावर पर और फिर ...

Shiv Kumar Mishra
20 May 2021 12:37 PM GMT
गर्लफ्रेंड से शादी की ज़िद्द पर अड़ा प्रेमी चढ़ गया मोबाइल टावर पर और फिर ...
x

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी करने जिद पर अड़ गया और फिल्मी अंदाज में कई फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया. फिर शादी से मना करने पर नीचे कूदकर आत्महत्या की धमकी देने लगा. प्रेमिका के हां कहने पर ही वो नीचे उतरा. यह मामला गुरसहायगंज के मोहल्ला आजाद का है.

स्थानीय लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर लड़के को समझाया गया और उसे परिजनों को सौंप दिया. लड़के की उम्र 19 साल बताई जा रही है. और वो मोहल्ले की सहजातीय लड़की से प्रेम करता है. बताया जा रहा है कि लड़का शादी का प्रस्ताव लड़की के परिजनों के सामने रख चुका था. पर लड़की वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हुए.

इससे गुस्साए युवक ने बुधवार को मोहल्ले के एक मोबाइल टावर पर चढ़कर हाईवोल्टेज ड्रामा किया और शादी न करने पर आत्महत्या की धमकी देने लगा. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.लड़की ने जब शादी के लिए हां बोला तो नीचे उतर आया और पिटाई के डर से बेहोशी का नाटक करने लगा. इसके बाद पुलिस ने उसे समझाया और फिर से ऐसी हरकत न करने की सलाह दी और उसे परिजनों के हवाले कर दिया.

इस मामले में एसपी अरविंद कुमार ने बताया कि लड़का पूरी तरह से सुरक्षित है उसे किसी तरह की कोई चोट नहीं लगी है. उसके घर वालों ने पुलिस को बताया कि इससे पहले भी वो इस तरह की हरकत कर चुका है. एक बार वो अपने आपको ब्लेड से घायल कर चुका है. उसे और उसके परिजनों को समझाया गया कि जीवन बहुत बहुमूल्य है , ऐसी हरकत दोबारा न करे.

Next Story