कन्नौज

यूपी के कन्नौज में 7 साल की बच्ची की 3 दिन बाद मिली खेत में लाश,शरीर पर कपड़े नहीं, आँखें नोची हुई हैं, प्राइवेट पार्ट काट दिया है

Shiv Kumar Mishra
8 May 2023 5:05 AM GMT
यूपी के कन्नौज में 7 साल की बच्ची की 3 दिन बाद मिली खेत में लाश,शरीर पर कपड़े नहीं, आँखें नोची हुई हैं, प्राइवेट पार्ट काट दिया है
x
कब खत्म होगी हैवानियत ?

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हैवानियत से भरी घटना सामने आयी है। जहां 7 साल की बच्ची की 3 दिन बाद लाश खेत में मिली है। शरीर पर कपड़े नहीं, आँखें नोची हुई हैं, प्राइवेट पार्ट डैमेज है।कन्नौज पुलिस अभी जाँच कर रही है अभी तक ये पता नहीं चल सका कि बच्ची खेत तक कैसे पहुँची।

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में छिबरामऊ में 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत की गई है।शव की दशा रूह कंपा देने वाली है।आंखें फूटी हुई, प्राइवेट पार्ट कटा हुआ। देह मानो तेजाब से जलाई गई हो।कपाल से मांस पूरी तरह हटा मिला।

बच्ची के पिता ने पुलिस से कहा, 'साहब, आपको बच्ची के लापता होने की सूचना दी थी, लेकिन आज...? प्राइवेट पार्ट काटना, इसी ओर इशारा कर रहा है। बच्ची के पिता ने बताया कि 4 मई को भतीजी की शादी थी। सब उसमें व्यस्त थे। जब बच्ची को तैयार करने के लिए बुलाया गया, वो नहीं मिली।

बाप ने रोते रोते कहा, बहुत ढूंढे, पुलिस को तहरीर भी दी। फोटो भी भेजा था। लेकिन कुछ न हुआ। आज मेरी बच्ची इस दुनिया में नहीं है। दरिंदा कौन है? इस सवाल के साथ, पुलिस हमेशा की तरह सूंघी कुत्ते लेकर मकाई के खेत में पहुंची। बयान में वही दोहराव कि जांच जारी है। रेप हुआ या नहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पता लगेगा।

आज हम हमारा समाज किस ओर चला गया है अब न बच्चे बच्ची की उम्र देखी जा रही है केवल हैवानियत का नंगा नाच हो रहा है। इससे साफ मंशा जाहीर है इसमें किसी का दोष नहीं होता है केवल भय होता है।

Next Story