कन्नौज

कलियुगी भांजे ने किया मामी के साथ जबरदस्ती बलात्कार, विरोध करें पर जमकर की पिटाई

Shiv Kumar Mishra
18 Dec 2020 4:38 PM GMT
कलियुगी भांजे ने किया मामी के साथ जबरदस्ती बलात्कार, विरोध करें पर जमकर की पिटाई
x

रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आने के बाद एक बार तो लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि भांजे ने मामी के साथ पहले रेप किया और फिर पिटाई की। लेकिन पीड़िता की हालत देखकर समझा जा सकता था कि उसके साथ कितनी घिनौनी करतूत की गई है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है, विगत वर्ष से अब तक लगातार गंभीर आपराधिक घटनाएं सामने आ चुकी है। ताजातरीन मामला यूपी के कन्नौज जिले का है जहां एक शादी समारोह में शामिल होने आई एक महिला से उसके भांजे ने बलात्कार किया, वहीं, शोर मचाने पर आरोपी के दोस्तों ने पीड़िता से मारपीट भी की।

मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। कन्नौज के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला 15 दिसंबर की रात एक वैवाहिक समारोह में शहर आई थी।

पीड़ित महिला ने बताया कि रिश्ते में भांजा लगने वाले आरोपी की नीयत मेरे ऊपर खराब हो गई। भांजा उसे वैवाहिक समारोह के पंडाल के पास से उठाकर कर डीआईओएस कार्यालय के पीछे खेतों की ओर ले गया। डीजे की तेज शोर की वजह से उसकी आवाज किसी ने नहीं सुनी।

आरोप है कि वहां मुंह दबाकर उनके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़ि‍ता ने बताया कि बाद में फिर उसके शोर मचाने पर आरोपी के दो दोस्त आ गए। आरोपी के कहने पर दोनों ने मेरी पिटाई कर दी। पीड़िता ने सदर कोतवाली पहुंच कर तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Next Story